मौलाना साद पर शिकंजा, शामली के फार्म हाउस पहुंची दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम – आज तक

  • तबलीगी जमात के मौलाना साद की तलाश तेज
  • शामली के फार्म हाउस पहुंची क्राइम ब्रांच की टीम

दिल्ली के निजामुद्दीन इलाके में तबलीगी जमात के मरकज में हुए कार्यक्रम के बाद से देश में कोरोना वायरस के मामलों में उछाल आया था. दिल्ली पुलिस को तभी से ही तबलीगी जमात के मौलाना साद की तलाश है. इसी तलाश में गुरुवार को क्राइम ब्रांच की टीम उत्तर प्रदेश के शामली पहुंची. यहां मौलाना साद के फार्म हाउस में क्राइम ब्रांच की टीम रेड के लिए पहुंची है.

शामली जिले के कांधला के पास मौलाना साद का फार्म हाउस है, जहां पर क्राइम ब्रांच तलाश करेगी. कोरोना संकट को देखते हुए क्राइम ब्रांच की टीम पीपीई किट पहने हुए है, ताकि कोई अनहोनी ना हो.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

गौरतलब है कि मौलाना साद को लेकर कई खुलासे होने के बाद सुरक्षा एजेंसियां उसकी तलाश में हैं. प्रवर्तन निदेशालय, क्राइम ब्रांच, दिल्ली पुलिस तलाश में जुटी हैं. लेकिन मौलाना साद सामने नहीं आ रहा है, लगातार अपना ऑडियो संदेश जारी करता है जिसमें उसने क्वारनटीन में होने का दावा किया है.

बीते दिनों प्रवर्तन निदेशालय की टीम ने मरकज और मौलाना साद के पहचान के लोगों से मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में पूछताछ की थी. जिसमें मरकज को चलाने का तरीका, पैसों के सोर्स को लेकर सवाल जवाब किए गए.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें…

पुलिस को लगातार मौलाना साद की तलाश है लेकिन वह ऑडियो संदेश के जरिए इंसानियत के उसूल सिखाने में लगा है. पिछले ऑडियो संदेश में मौलाना ने जमात के उन लोगों से रक्तदान की अपील की, जो कोरोना के संक्रमण से ठीक हो चुके हैं. उसने ऐसा प्लाज्मा से इलाज की संभावना को देखते हुए किया है.

बता दें कि मार्च के महीने में राजधानी दिल्ली के निजामुद्दीन स्थित इलाके में तबलीगी जमात का एक कार्यक्रम हुआ था. यहां लॉकडाउन के बावजूद सैकड़ों की संख्या में लोग रुके हुए थे, जिनमें कई विदेशी भी शामिल थे. यहां पर आए लोग देश के अलग-अलग हिस्सों में गए, जहां वह कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए गए.

Related posts