शिल्पा शेट्टी ने योगा करते हुए दी वर्ल्ड अर्थ डे की बधाई, लिखा- ‘मिसयूज करने पर भारी कीमत चुकानी पड़ती है’

शिल्पा शेट्टी हमेशा से ही योगा और नेचर के बेहद करीब रही हैं। हाल ही में वर्ल्ड हेल्थ डे के मौके पर शिल्पा ने योगा करते हुए वीडियो शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने फैंस से दुनिया का सदुपयोग करने की अपील करते हुए एक भावुक नोट लिखा है।

एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से योगा करते हुए वीडियो शेयर किया है। इसके साथ शिल्पा लिखती हैं, ‘मैं अपने दिन में मेडिटेशन और यहां बैठने के लिए कुछ समय निकालती हूं। मैं नेचर के साथ कनेक्ट करके मदर अर्थ की ब्यूटी ले सकती हूं। इसमें कुछ नहीं लगता मगर जब हमें इसे मिसयूज करते हैं तो हमें इसकी भारी कीमत चुकानी पड़ती है’।

आगे शिल्पा लिखती हैं, ‘फ्रेश एयर लेना, साफ खाना और पीने लायक पानी को हम अक्सर हल्के में लेते हैं। इसमें कोई दोराहे नहीं हैं कि जब हम घरों पर हैं तब अर्थ हील कर रहा है। तो 50वे अर्थ डे पर चलो वादा करें कि हम पेड़ो और सभी संसाधनों को बचाएंगे’। शिल्पा शेट्टी इससे पहले भी कई बार इस मुद्दे पर अपनी बात सामने रख चुकी हैं।

##

Shilpa Shetty congratulated The World Earth Day while doing yoga, wrote- ‘the price we pay when we misuse it is way too high’

Source: DainikBhaskar.com

Related posts