किआरा आडवाणी ने शेयर किया बचपन का वीडियो, बोलीं- सिंड्रेला कप के लिए मैं शुरू से पागल रही हूं

लॉकडाउन के बीच ज्यादातर फिल्म स्टार्स सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़े हुए हैं, और कुछ ना कुछ शेयर कर रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस किआरा आडवाणी ने भी मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना 24 साल पुराना थ्रोबैक वीडियो शेयर किया। जिसमें वे हाथ में सिंड्रेला कप लिए ‘रुह अफजा’ पीती दिखीं।

वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ‘दूध का दूध, पानी का पानी… और सिंड्रेला (प्राचीन लोककथा का कैरेक्टर) को लेकर मेरा जुनून।’ 26 सेकंड के इस वीडियो को किआरा ने टीवी पर पुरानी रिकॉर्डिंग देखने के दौरान मोबाइल से रिकॉर्ड किया था। जिसमें भाई के साथ उनकी बातचीत भी रिकॉर्ड हो गई।

रुह आफजा पीती दिखीं किआरा

किआरा ने जो वीडियो शेयर किया उस पर 22 जून 1996 की तारीख दिखाई दे रही है। तब वे चार साल की थीं। वीडियो में किआरा बता रही हैं कि वे रुहआफजा पी रही हैं। इसके बाद वे बताती हैं कि उनके हाथ में जो प्यारा सा कप है उस पर सिंड्रेला का फेस दिखाई दे रहा है। इस थ्रोबैक वीडियो की स्क्रीन पर आलिया (किआरा का असली नाम) और मिश भी लिखा हुआ है। वीडियो के बीच किआरा अपने भाई मिश से कहती हैं कि मुझे बचपन से ही कप को लेकर पागलपन रहा है।

किआरा का जन्म 31 जुलाई 1992 को हुआ था. और उनका असली नाम आलिया आडवाणी है। (फोटो और वीडियो साभारः किआरा के सोशल मीडिया अकाउंट्स से)

Source: DainikBhaskar.com

Related posts