ट्रोलर ने पूछा- पीएम केयर्स फंड में कितना दिया? शाहरुख ने दिया करारा जवाब, बोले- खजांची है क्या?

शाहरुख खान ने सोमवार को ट्विटर पर #AskSRK सेशन होस्ट किया, जो ट्विटर इंडिया एक नंबर पर ट्रेंड हुआ। इस दौरान एसआरके ने अपने फैन्स के सवालों के जवाब दिए। इनमें से कुछ मजेदार थे तो कुछ तीखे। मसलन, जब एक यूजर ने शाहरुख से पूछा, ‘सर सही-सही बताना कितना दिया पीएम केयर्स फंड में?’ तो उन्होंने करारा जवाब देते हुए लिखा, “वाकई…खजांची है क्या?”

सलमान को बताया कमाल का सिंगल

एक फैन ने शाहरुख से सवाल किया, “सलमान खान ने अभी अपना नया गीत अपनी आवाज में लॉन्च किया है, जो कोरोना और देश के प्रति उनके प्यार के बारे में है? क्या आपने यह देखा?” तो जवाब में शाहरुख ने लिखा, “भाई कमाल का सिंगल और सिंगर है।”

जब फैन ने गौरी को हाय बोलने को कहा

एक फैन ने शाहरुख को अपने सपने के बारे में बताया। उसने लिखा, “कल मैंने गौरी से मिलने के बारे में एक सपना देखा और हमने आपके बारे में बात की। मैंने उन्हें बताया कि मैं आपसे दो बार मिला हूं (सिर्फ सपने के अनुसार सही) और बहुत खुशी हुई। मैंने उनसे कहा कि मैं आपसे दोबारा मिलना चाहता हूं और आई लव यू। दरअसल, वे मुझे पसंद करती थीं। इसलिए उन्हें हाय बोल देना।” जवाब में शाहरुख ने लिखा, “आज रात जब वह मेरे सपने में आएगी तो मैं हाय बोल दूंगा।”

नई फिल्म कब अनाउंस करेंगे?
एक फैन ने पूछा, “आप अपनी नई फिल्म का ऐलान कब करेंगे?। अफवाहों से थक गए हैं और वीडियो में आपके लुक देखकर आपकी अगली फिल्म का विश्लेषण करते हैं और अनुमान लगाते हैं कि आप यह फिल्म कर रहे हैं?” इसके जवाब में एसआरके ने लिखा, “खुद को मत थकाओ। जाहिरतौर पर मैं कुछ फिल्में करूंगा। जाहिरतौर पर वे बनेंगी और निश्चित ही आपको पता चल जाएगा।”

लॉकडाउन क्या सीखा?
एक फैन ने पूछा, “आप ने इन दिनों (लॉकडाउन) से क्या सीखा?”जवाब मिला, “यही कि हम सभी को थोड़ा धीमा होने की जरूरत है। 24 घंटे क्षणिक तृप्ति की मांग के बजाय जिंदगी और पृकृति को महसूस करो।”

बापू की सीख साझा की
जब एक फैन ने शाहरुख से पूछा, “सर आपको इतने लोग भला-बुरा कहते हैं। फिर भी आप ऐसे कूलमाइंड से उनको कैसे सह लेते हैं?” जवाब में शाहरुख ने लिखा, “बापू ने सिखाया था…बुरा मत देखो, न सुनो, न कहो। उसी का पालन करता हूं आज तक।”

Shah Rukh khan Gives Befitting Reply To A Troll Who Asked Him About His Contribution In PM Cares Fund

Source: DainikBhaskar.com

Related posts