स्टाफ की सैलरी के लिए सिनेमा हॉल मालिक को लेना पड़ा लोन, अक्षय कुमार ने बढ़ाया मदद का हाथ

अक्षय कुमार लगातार कोरोनावायरस के लॉकडाउन से प्रभावित लोगों की मदद कर रहे हैं। पीएम केयर्स फंड में और बीएमसी में योगदान देने के बाद अब वे मुंबई के गैएटी गैलेक्सी सिनेमा हॉल की सहायता के लिए आगे आए, जो अपने स्टाफ की सैलरी देने के लिए संघर्ष कर रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने सिनेमा हॉल के मालिक मनोज देसाई को आर्थिक मदद ऑफर की है, ताकि वे अपने स्टाफ को भुगतान कर सकें।

देसाई को लेना पड़ा बैंक से लोन
रिपोर्ट में कहा गया है कि मनोज देसाई को अपने कर्मचारियों की सैलरी देने के लिए बैंक से लोन लेना पड़ा। खबर पढ़ने के बाद अक्षय ने उन्हें कॉल किया। रिपोर्ट में देसाई के हवाले से लिखा है, “तीन दिन पहले अक्षयजी की ओर से मुझे कॉल आया। उन्होंने मुझे आर्थिक मदद की पेशकश की। उन्होंने कहा कि हालत नहीं सुधरते हैं तो मैं उनसे फाइनेंशियल मदद ले सकता हूं।”

गैएटी गैलेक्सी सिनेमा हॉल के मालिक मनोज देसाई।

कर्मचारियों की कटौती नहीं चाहते देसाई
देसाई ने आगे कहा, “यह अक्षय की दयालुता है कि उन्होंने हमें मदद ऑफर की। लेकिन हमें खुद को बनाए रखने के लिए कोई रास्ता निकालना होगा। हम इस महीने की सैलरी देने के लिए पर्याप्त धन जुटाने में कामयाब रहे हैं। लेकिन थिएटर बंद होने से हालात सुधरने में लंबा वक्त लगेगा। हमारा फोकस इस बात पर है कि हम अपने कर्मचारियों को कम न करें और न ही उनके भुगतान में किसी तरह की कटौती करें।”

अक्षय ऐसे कर चुके कोरोना के संकट में मदद
अक्षय ने पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ रुपए का योगदान दिया था। इसके बाद वे ,बृहन्मुंबई म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन (बीएमसी) को 3 करोड़ रुपए दे चुके हैं, ताकि कोरोनावायरस से लड़ाई में उन्हें मदद मिल सके। पिछले दिनों सूत्रों ने यह जानकारी दी थी कि अक्षय लॉकडाउन के चलते बेरोजगार हुए इंडस्ट्री के फोटोग्राफर्स के अकाउंट्स की डिटेल ले रहे हैं, ताकि उन्हें आर्थिक सहायता प्रदान कर सकें।

अक्षय कुमार पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ और बीएमसी को 3 करोड़ रुपए का योगदान दे चुके हैं।

Source: DainikBhaskar.com

Related posts