PM मोदी ने कहा, ‘कोरोना मुश्क‍िलें लेकर आया, घर बना नया ऑफिस, सहयोगियों के साथ ब्रेक पर जाना हुआ इतिहास – NDTV Khabar

Coronavirus: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी.

नई दिल्ली:

देश में जारी कोरोना संकट (Coronavirus) के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने लिंक्डइन पर लोगों से चर्चा की. PM मोदी ने कहा, ‘कोरोना मुश्क‍िलें लेकर आया है. प्रधानमंत्री ने कहा कि ‘कोरोनावायरस ने पेशेवर लाइफ को पूरी तरह से बदल दिया है. हमारा घर ही हमारा ऑफिस है. इंटरनेट हमारा नया मीटिंग रूम है. कुछ समय के लिए ऑफिस के सहयोगियों के साथ ब्रेक लेना इतिहास बन गया है.’ 

संबंधित

प्रधानमंत्री ने कहा कि इस चुनौती से निपटने के लिए एकता और भाईचारे की जरूरत है. पीएम मोदी ने कहा कि कोरोना हमला करने से पहले धर्म, जाति,रंग भाषा और सीमाएं नहीं देखता है. उन्होंने अपने लिंक्डइन पोस्ट में कहा कि मुश्किल वक्त में हम सबको साथ मिलकर इस चुनौती से निपटने की जरूरत है. 

प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट भी किया और लिखा, ‘दुनिया कोविड-19 से लड़ रही है, लेकिन भारत के ऊर्जावान और प्रगतिशील युवा अधिक स्वस्थ और समृद्ध भविष्य सुनिश्चित करने का रास्ता दिखा सकते हैं.  

बता दें कि भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है. स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक भारत में कोरोनावायरस से संक्रमितों की संख्या 16116 हो गई है. पिछले 24 घंटों में कोरोना के 1324 नए मामले सामने आए हैं और 31 लोगों की मौत हुई है. देश में कोरोना से अब तक 519 लोगों की मौत हो चुकी है, हालांकि 2302 मरीज इस बीमारी को हराने में कामयाब भी हुए हैं.

वेब
स्टोरीज़

Related posts