पालघर घटना को इरफान पठान ने बताया भयानक और बर्बर, बोले- शर्मनाक – Navbharat Times

इरफान पठान
हाइलाइट्स

  • पालघर जिले में जूना अखाड़े के दो साधुओं की निर्मम हत्या को इरफान ने शर्मनाक बताया
  • सोशल मीडिया पर इस घटना को लेकर कई लोगों ने जताया विरोध, लॉकडाउन का भी किया गया उल्लंघन
  • महाराष्ट्र पुलिस ने साधुओं की हत्या के सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है
  • बीजेपी नेताओं समेत तमाम साधु-संतों ने महाराष्ट्र सरकार से त्वरित कार्रवाई की मांग की

नई दिल्ली

पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान ने महाराष्ट्र के पालघर जिले में जूना अखाड़े के दो साधुओं की निर्मम हत्या को शर्मनाक बताया। इरफान ने सोशल मीडिया पर इसे लेकर दुख जताया।

पुलिस ने साधुओं की हत्या के सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन इस घटना को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों में खासा आक्रोश देखने को मिला। बीजेपी नेताओं समेत तमाम साधु-संतों ने महाराष्ट्र सरकार से त्वरित कार्रवाई की मांग की थी।

पढ़ें, महाराष्ट्रः ऐक्शन में उद्धव सरकार, पालघर में साधुओं की हत्या के आरोपी गिरफ्तार

35 वर्षीय इरफान ने ट्वीट किया, ‘पालघर मोब लिंचिंग की तस्वीरें देखकर बेहद दुख हुआ। काफी भयानक और बर्बर। शर्मनाक’

महाराष्ट्र के पालघर के गड़चिनचले गांव में दो साधुओं की पीट-पीटकर निर्मम हत्‍या कर दी गई। यह पूरी घटना वहां मौजूद कुछ पुलिसकर्मियों के सामने हुई। आरोपियों ने साधुओं के साथ एक ड्राइवर और पुलिसकर्मियों पर भी हमला किया। हमले के बाद साधुओं को अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

इरफान ने इससे पहले भी एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने पूछा था, ‘मान लीजिए, यदि धर्म के मुद्दे पीछे रह जाएं तो सबसे बात करने के लिए सबसे बड़ा मुद्दा क्या हो सकता है। शायद रोजगार, विकास, खेल, सिनेमा, दान, जिंदगी, भारत को नंबर-1 बनाना, सम्मान और मूल्य।’ इस पर काफी लोगों ने रिप्लाई किए थे जिसमें से कुछ में इरफान की ही आलोचना की गई कि वे दूसरे मुद्दों पर क्यों नहीं बोलते।

Related posts