तेलंगाना में 7 मई तक बढ़ा लॉकडाउन, ऑनलाइन फूड डिलीवरी पर भी लगी रोक – आज तक

  • तेलंगाना में 7 मई तक रहेगा लॉकडाउन
  • ऑनलाइन फूड डिलीवरी पर भी रोक

देश में कोरोना वायरस के संक्रमण में तेजी आने के बाद तेलंगाना सरकार ने बड़ा फैसला लिया है. केंद्र सरकार के 3 मई तक लॉकडाउन के फैसले के बाद राज्य सरकार ने इसे 7 मई तक के लिए बढ़ा दिया है.

इस फैसले को लेकर केसीआर सरकार की तरफ से कहा गया है कि हमने तेलंगाना में 7 मई तक लॉकडाउन को बढ़ा दिया है और यह 8 मई को खत्म होगा.

राज्य सरकार की तरफ से बताया गया है कि तेलंगाना में अब तक विदेश से लौटे सिर्फ 64 लोग ही कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. अब हमलोग दिल्ली के निजामुद्दीन स्थित मरकज में शामिल हुए जमातियों के यात्रा इतिहास को खंगाल रहे हैं.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें…

राज्य सरकार की तरफ से लॉकडाउन के फैसले को बढ़ाने को लेकर कहा गया है कि हम यह सुनिश्चित करेंगे कि इसे पूरे तेलंगाना में कड़ाई से लागू किया जा सके.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

तेलंगाना सरकार ने राज्य में ऑनलाइन फूड सर्विस देने वाली कंपनी जोमैटो, स्वीगी और पिज्जा डिलीवरी को भी पूरी तरह बंद करने का फैसला लिया है. फैसले को लेकर मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने कहा कि अगर हम पिज्जा नहीं खाएंगे तो मर नहीं जाएंगे.

तेलंगाना सरकार ने कहा है कि 5 मई को कैबिनेट मीटिंग में हालात को देखते हुए फैसले लिए जाएंगे. केसीआर ने कहा कि हम एयरपोर्ट पर हवाई सेवा का संचालन शुरू नहीं कर सकते हैं. इतना ही नहीं हम स्वीगी, जोमैटो, और पिज्जा की डिलीवरी पर भी रोक लगा रहे हैं.

मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने फैसलों की जानकारी देते हुए कहा, ‘पिज्जा नहीं खाने पर हम मर नहीं जाएंगे’. उन्होंने कहा, रमजान के दौरान भी कोई छूट नहीं दी जाएगी और ‘सभी को लॉकडाउन का सख्ती से पालन करना होगा’

Related posts