कोरोना से बेहाल तेलंगाना, लॉकडाउन 7 मई तक के लिए बढ़ाया गया – Navbharat Times

हाइलाइट्स

  • तेलंगाना में जारी लॉकडाउन को सात मई तक बढ़ाए जाने की घोषणा
  • तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने लिया फैसला, 7 मई तक बंदी
  • सोमवार से राज्य में फूड डिलिवरी ऐप के संचालन की अनुमति नहीं होगी
  • तेलंगाना में कोरोना वायरस के अब तक 858 मामले सामने आ चुके हैं

हैदराबाद

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने राज्य में जारी लॉकडाउन को सात मई तक बढ़ाए जाने की रविवार को घोषणा की है। राज्य मंत्रिमंडल की बैठक के बाद संवाददाताओं से बात करते हुए उन्होंने कहा कि राज्य में लॉकडाउन को सख्त तरीके से लागू किया जाएगा। उन्होंने कहा कि सोमवार से राज्य में फूड डिलिवरी ऐप के संचालन की अनुमति नहीं होगी।

तेलंगाना में कोरोना के अब तक 858 मामले सामने आ चुके हैं। रविवार को भी 49 नए मामले सामने आए। अकेले राजधानी हैदराबाद में ही कोरोना के 450 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं। उधर हैदराबाद पुलिस के 35 वर्षीय कॉन्स्टेबल के रविवार को कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्ट हुई है। इससे एक दिन पहले उनके सहकर्मी कोरोना से संक्रमित हुए थे।

महाराष्ट्र में 24 घंटे में कोरोना के रेकॉर्ड 552 केस



राज्य में अब तक 4 पुलिसकर्मी कोरोना से संक्रमित


पुलिस ने बताया कि दोनों एक से पांच अप्रैल तक शहर में ड्यूटी पर थे और सभी एहतियाती उपाय किए गए थे। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि शनिवार को एक कॉन्स्टेबल कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था, जबकि उनके सहकर्मी के रविवार को संक्रमित होने की पुष्टि हुई। दोनों कॉन्स्टेबलों के परिवार के सदस्यों, एक उप निरीक्षक और चार कॉन्स्टेबलों को सरकारी क्वारंटीन में भेजा गया है। राज्य में अबतक चार पुलिसकर्मी कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं, जिनमें से तीन हैदराबाद के हैं।

दबंगों की झूठी साख, कुछ छींटें और चली गई कोरोना के योद्धा की जान
दबंगों की झूठी साख, कुछ छींटें और चली गई कोरोना के योद्धा की जानरामपुर में दबंगों ने कोरोना के कर्मवीर को सिर्फ इसलिए मार डाला क्योंकि सैनिटाइजेशन के वक्त उनके कपड़ों पर केमिकल के छींटे पड़ गए थे। मरने से पहले सैनिटाइजेशन कर रहा युवक कहता रहा कि ये कोरोना से बचने की दवा है, जहर नहीं…पर दंबंगों ने सैनिटाइजर की पाइप उसके मुंह में डाल दी और फिर पूरा केमिकल शरीर में उतार दिया।

Related posts