कल्कि ने दो महीने की बेटी को गिटार पर सुनाई प्यारी सी लोरी, बताया- जब गर्भवती थी तब से इसके लिए गिटार सीख रही हूं

देश में जारी लॉकडाउन के बीच एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन ने रविवार की रात अपने इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वे अपनी दो महीने की बेटी ‘साफो’ को गिटार पर लोरी सुनाते नजर आईं। उन्होंने बताया कि जब वे गर्भवती थीं, तब से वेबच्चे के लिए गिटार सीख रही थीं। उन्होंने अफ्रीकी धुन पर बेटी को अफ्रीकी लोरी सुनाई।उनकी बेटी का जन्म इसी साल 7 फरवरी को हुआ है।

वीडियो शेयर करते हुए कल्कि ने लिखा, ‘ओ लेले, मैंने उक (एक तरह का गिटार) को तब सिखना शुरू कर दिया था, जब मैं गर्भवती थी। ताकि अपनी बच्ची के लिए इस पर गाने बजा सकूं। ये तरीका मेरे बहुत काम आ रहा है, इसे सुनकर साफो या तो बेहद खुश हो जाती है या फिर सो जाती है। यह अफ्रीकी लोरी उन पहले गीतों में से एक है, जिसे मैंने सॉन्ग्स ऑफ द बाओबाब’ नामक एक एल्बम से सीखा था। अगर किसी को इस गीत के मायने पता हैं तो मुझे भी बताएं।’ #मम्माडायरीज#उकुलेले#साफो#कोविडटाइम्स

यूजर ने लोरी का अनुवाद बताया

कल्कि की पोस्ट देखने के बाद देबलीना सेन नाम की एक यूजर ने इस लोरी का अंग्रेजी अनुवाद कमेंट बॉक्स में शेयर कर दिया। इसके साथ ही एक अन्य कमेंट में उसने कल्कि को ढेर सारा प्यार देते हुए उनसे लगातार गाते रहने और प्यार फैलाने की अपील भी की।

देबलीना सेन नाम की एक यूजर ने इस लोरी का अंग्रेजी अनुवाद कमेंट बॉक्स में शेयर किया

कल्कि की बेटी का जन्म 7 फरवरी 2020 को हुआ है। (फोटो और वीडियो साभार: कल्कि के सोशल मीडिया अकाउंट से)

Source: DainikBhaskar.com

Related posts