वेटरन एक्टर धर्मेंद्र ने दिखाए अपने खेतों के केले, बोले- बाजार में भी मिलते हैं, पर फार्म के केलों का अपना मजा है

वेटरन एक्टर धर्मेंद्र इन दिनों मुंबई के करीब स्थित अपने फार्महाउस पर हैं और वहीं पर रहते हुए लॉकडाउन पीरियड गुजार रहे हैं। 84 साल के धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और उसी के जरिए फैंस तक अपनी लाइफ से जुड़े अपडेट्स पहुंचा रहे हैं। रविवार को उन्होंने 29 सेकंड का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे अपने फार्म हाउस पर उगे केले हाथ में लिए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘आप सभी के प्यार और अपना ध्यान रखना’।

वीडियो में धर्मेंद्र कहते हैं, ‘दोस्तों कैसे हो, खुशी हो रही है, मेरे फार्म पर इतने अच्छे केले होने लगे हैं। चीकू, केले, नारियल… सबकुछ कर रहा हूं। आप सब लोगों की शुभकामनाओं और ऊपरवाले के आशीर्वाद से। लव यू ऑल, आई एम सो हैपी टुडे एंड वेरी एक्साइटेड। केले बाजार में तो मिल जाते हैं, लेकिन अपने फार्म पर जो केले होते हैं ना, उनका अपना ही मजा है।’

एक दिन पहले शेयर किया थाखेत जोतने का वीडियो

इससे पहले शनिवार को धर्मेंद्र ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वे ट्रैक्टर पर बैठकर अपना खेत जोतते दिखाई दिए थे। उस वीडियो में उन्होंने कहा था, ‘दोस्तों कैसे हैं? इतना छोटा खेत तो मैं जैसे-तैसे जोत लेता हूं, इसमें थोड़ी एक्सरसाइज हो जाती है।’ वहीं इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, ‘कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में आपका हौंसला बढ़ाने के लिए- जुनून हैं जांबाज हैं हम… आफत-ए-कोरोना तेरे कातिल… इंसानियत के आलमदार हैं हम’।

##

84 साल के धर्मेंद्र अक्सर अपने फार्म हाउस पर जाते हैं और खेतीबाड़ी से जुड़े काम करते हैं। (फोटो और वीडियो साभारः धर्मेंद्र के सोशल मीडिया अकाउंट से)

Source: DainikBhaskar.com

Related posts