प्रियंका पर उनके पिता ने लगा दी थी टाइट कपड़े पहनने की पाबंदी, इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने शेयर किया किस्सा

प्रियंका चोपड़ा की मानें तो 16 साल की उम्र में उनके पिता अशोक चोपड़ा ने उनपर टाइट कपड़े पहनने की पाबंदी लगा दी थी। इसे लेकर कुछ समय तक दोनों के बीच ईगो का टकराव भी रहा था। प्रियंका ने एक मैगजीन से बातचीत में बताया कि यह तब की बात ही, जब वे यूएस से वापस घर लौटी थीं।

‘देखते ही बुरी तरह हिल गए थे डैडी’

प्रियंका कहती हैं, “जब मैं यूएस गई, तब महज 12 साल की घुंघराले बाल वाली बच्ची थी। जब वापस लौटी तो 16 साल की थी, करीब-करीब महिला। मुझे लगता है कि उस वक्त डैडी मुझे देखकर बुरी तरह हिल गए थे। शुरुआती कुछ सप्ताह तक तो उन्हें यह भी पता नहीं था कि मेरे साथ क्या करें।” प्रियंका ने यह भी बताया कि लड़के स्कूल के बाद उनका पीछा करने लगे थे। इसके चलते उनके पिता ने न केवल उन्हें कमरे में बंद कर दिया था। बल्कि टाइट कपड़े पहनने पर भी पाबंदी लगा दी थी। प्रियंका कहती हैं, “हमारे बीच बहुत बड़ा ईगो क्लैश था।”

पढ़ाई के लिए यूएस जाने की वजह
प्रियंका ने इस दौरान यह खुलासा भी किया कि आखिर क्यों वे स्कूलिंग के लिए यूएस जाना चाहती थीं। वे कहती हैं, “मैं यूएस के स्कूलों से प्रभावित थी, जहां उनके पास लॉकर्स होते थे और यूनिफॉर्म का झंझट नहीं था। 8वीं कक्षा में ही लड़कियां मेकअप कर सकती थीं , पैरों की शेव कर सकती थीं और अपनी आईब्रो बना सकती थीं।”

फिलहाल सेल्फ आइसोलेशन में हैं प्रियंका

प्रियंका और उनके पति निक जोनास फिलहाल लॉस एंजिलिस में हैं। कोरोनावायरस के मद्देनजर उन्होंने खुद को सेल्फ आइसोलेशन में रखा है। प्रियंका अक्सर काम के सिलसिले में भारत आती रहती हैं और अपनी मां, भाई और दोस्तों के साथ भी वक्त बिताती हैं।

10 जून 2013 को प्रियंका के पिता अशोक चोपड़ा का निधन हुआ।

Source: DainikBhaskar.com

Related posts