शिल्पा शेट्टी से लेकर समीरा रेड्डी तक कभी बच्चों के साथ खेलकर तो कभी उनके साथ क्राफ्टिंग करके समय बिता रहे हैं सेलेब्स

लॉकडाउन होने से हर कोई अपने घर में बंद हो चुका है। इस बीच बॉलीवुड सेलेब्स अपने बच्चों को चार दीवारों में बोर होने से बचने के लिए उनके साथ दिलचस्प एक्टिविटी कर रहे हैं। हाल ही में सेलेब्स ने बच्चों को पॉजिटिव रखने के लिए उनके साथ क्वालिटी टाइम बिताया है जिनकी वीडियोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

शिल्पा शेट्टी ने बेटे को सिखाई क्राफ्टिंग

इस दिनों शिल्पा परिवार के साथ ही सारा समय बिता रही हैं। काम से फुरसत पाकर शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हो चुकी हैं। उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वो बेटे वियान को क्राफ्टिंग करना सिखा रही हैं। शिल्पा ने बेटे को हार्श शेप ग्रीटिंग्स बनाना सिखाया है जिसके बाद वियान ने उनके लिए अपने हाथों से कार्ड बनाया है। इस वीडियो में शिल्पा लिखती हैं, ‘इस समय मैं वियान के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिता रही हूं और उसके साथ यादें बना रही हूं। इस फन एक्टिविटी को करते हुए वियान भी काफी खुश नजर आ रहे हैं’।

समीरा रेड्डी ने बच्चों संग खेला, रन बेबी रन

अपने मदरहुड का हर पल एंजॉय करने वालीं समीरा रेड्डी ने इन दिनों बच्चों की बोरियत मिटाने के लिए नई तरकीब सोची है। समीरा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वो विवान और न्यू बॉर्न नायरा के साथ रन बेबी रन खेल रही हैं। समीरा नायरा को अपनी गोद में उठाए हुए विवान को पकड़ने की कोशिश कर रही हैं। इस फन टाइम वीडियो के साथ उन्होंने लिखा, ‘चार दीवारों के अंदर मैं जितना हो सके उतना मजेदार बनाने की कोशिश कर रही हूं। डेली एक्सरसाइज इन बंदरों के साथ’।

##

करणवीर बोहरा बच्चों के साथ मिलकर टीजे के लिए बना रहे हैं तोहफा

लॉकडाउन के बाद से करण लगातार इंस्टाग्राम में अपने परिवार के साथ फन वीडियो शेयर कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने एक क्यूट वीडियो शेयर की है जिसमें उनकी ट्वीन्स बेटियां, विएना और बेला उनसे क्राफ्टिंग सीख रही हैं। करण ने घर संभालने वाली अपनी वाइफ टीजे के लिए क्राफ्टिंग वाली मूछें बनाने का फैसला किया जिसमें उनकी बेटियां भी साथ दे रही हैं।

##

From Shilpa Shetty to Sameera Reddy, celebs are spending time by playing with children and Teaching them crafting

Source: DainikBhaskar.com

Related posts