पीएम रिलीफ फंड में योगदान न देने पर ट्रोल हुईं तो सोनाक्षी सिन्हा ने दिया करारा जवाब, कहा-‘बताऊं न बताऊं, मेरी मर्जी’

देश में कोरोनावायरस के बढ़ते खतरे के बीच कई सेलेब्स ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा बनाए गए Covid-19 रिलीफ फंड में अपना योगदान दिया है। विक्की कौशल, ऋतिक रोशन, अक्षय कुमार, रजनीकांत, प्रभास, लता मंगेशकर, प्रियंका चोपड़ा सहित कई सेलेब्स ने पीएम केयर्स रिलीफ फंड में दान दिया लेकिन अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान समेत कुछ सेलेब्स हैं जो अब तक इस रिलीफ फंड में योगदान देने के लिए आगे नहीं आए हैं। इस लिस्ट में सोनाक्षी सिन्हा का भी नाम शामिल है जिन्होंने रिलीफ फंड में योगदान देने की कोई घोषणा सोशल मीडिया पर नहीं की और इसी बात से नाराज होकर सोशल मीडिया यूजर्स ने उनपर निशाना साधा जिसका सोनाक्षी ने करारा जवाब भी दिया।

सोनाक्षी ने ट्विटर पर दिया जवाब: सोनाक्षी ने लिखा, ‘उन ट्रोलर्स के लिए कुछ मिनट का मौन रखना चाहती हूंजो ये सोचते हैं कि अगर घोषणा नहीं की जाती तो इसका मतलब ये नहीं होता कि योगदान भी नहीं दिया गया है। नेकी कर दरिया में डाल, सुना तो होगा? कुछ लोग इससे सही मायनों में फॉलो करते हैं। अब शांत हो जाओ और अपना समय कुछ अच्छा काम करने में लगाओ। बताऊं न बताऊं, मेरी मर्जी है।’

डिजिटल डेब्यू करेंगी सोनाक्षी: प्रोफेशनल फ्रंट की बात की जाए तो सोनाक्षी जल्द ही वेब सीरीज में अपना डेब्यू करने जा रही हैं जो कि अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम होगी। इस क्राइम थ्रिलर की डायरेक्टर रीमा कागती है जिसमें गुलशन देवैया, सोहम शाह और विजय वर्मा नजर आएंगे। इसके अलावा सोनाक्षी अजय देवगन की भुज: द प्राइड ऑफ़ इंडिया में भी नजर आएंगी।

Sonakshi Sinha gives an epic reply to trolls, questioning her contribution toward the COVID-19 relief fund

Source: DainikBhaskar.com

Related posts