थ्रोबैक वीडियो में तापसी ने दिखाया अपना हेयर एक्सपेरिमेंट, पर्पल और नीले बालों में शेयर किया स्लोमो वीडियो

फिल्म ‘थप्पड़’ एक्ट्रेस तापसी पन्नू हमेशा से ही अपनी मजेदार बातों से फैंस का दिल जीतते आई हैं। हाल ही में तापसी ने अपना एक वीडियो शेयर करते हुए अपने बालों पर किए हुए एक्सपेरिमेंट पर बात की है।

तापसी पन्नू ने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपना एक स्लोमो वीडियो शेयर किया है। इस वीडियों में तापसी के पर्पल और नीले रंग के बाल दिख रहे हैं जिन्हें वो बखूबी फ्लॉन्ट कर रही हैं। वीडियो शेयर करते हुए तापसी ने लिखा, ‘मैं हमेशा से ही बालों के साथ काफी एक्सपेरिमेंटल रही हूं। 12वी के बाद अचानक अपने बाल सीधे करवा लिए थे और सोचा था कि कोई नोटिस नहीं करेगा। इसके बाद कुछ साल पहलेमैंने अपने बाल पर्पल और नीले करवा लिए थे क्योंकि ब्लैक बहुत ज्यादा हो गया था। ये कुछ दिनों का मजा था क्योंकि इसे सही से रख पाना एक बुरा सपना था’।

वीडियो के साथ आगे उन्होंने सेलेब्स हेयरस्टाइलिस्ट कांता मोटवानी को मेंशन करते हुए बताया, ‘मेरे हर बुरे काम में मेरी क्राइम पार्टनर हैं जो मेरे हर क्रेजी आइडिया को सच कर देती हैं। वॉर्निंग- कृप्या इसे घर पर ट्राई ना करें।अगर आप कई घंटे अपने बालों को सहलाते हुए नहीं बिता सकते तो’।

##

तापसी पन्नू हमेशा से ही सोशल टॉपिक वाली फिल्मों में ज्यादा नजर आईं हैं। तापसी 28 फरवरी को रिलीज हुई फिल्म ‘थप्पड़’ में दिखी हैं। जो एक महिला पर और एक थप्पड़ पर आधारित है।इस फिल्म को अनुभव सिन्हा ने डायरेक्ट किया है।

Taapsee pannu Shared Her Hair Experiment In A Throwback Video, showed her purple and blue hair

Source: DainikBhaskar.com

Related posts