ओडिया डांस पर सारा अली खान ने दिखाए जबर्दस्त मूव्स, वीडियो शेयर कर टीचर को दी उत्कल दिवस की बधाई

सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे ओडिसी डांस की रिहर्सल करती नजर आ रही हैं। 11 मिनट 29 सेकंड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सारा बिना रुके कठिन से कठिन मूव्स करती जा रही हैं। सारा ने यह वीडियो अपनी टीचर को उत्कल दिवस यानी ओडिशा दिवस की बधाई देने के लिए पोस्ट किया था। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “बट्टू…हैप्पी उत्कल दिवस।” गौरतलब है कि 1 अप्रैल को ओडिशा के स्थापना दिवस को उत्कल दिवस के रूप में मनाया जाता है।

15 घंटे ने 20 लाख से ज्यादा बार देखा गया
सारा के इस वीडियो को 15 घंटे 20 लाख से ज्यादा बार देखा गया। सोशल मीडिया यूजर्स उनके टैलेंट की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, “क्या ऐसा भी कुछ है, जो तुम नहीं कर सकती? एक अन्य यूजर ने इसे शानदार बताया है तो एक ने लिखा है, “बहुत अच्छा।” बता दें कि सारा इन दिनों कोरोनावायरस के मद्देनजर लॉकडाउन का पालन कर रही हैं और अपने घर में ही वक्त बिता रही हैं।

पीएम और सीएम रिलीफ फंड में दिया दान
कोरोनावायरस के संकट के बीच मंगलवार को सारा ने पीएम केयर्स और महाराष्ट्र के सीएम रिलीफ फंड में अपना योगदान देने की शपथ ली। उन्होंने सोशल मीडिया पर लोगों से भी इसमें योगदान देने की अपील की। हालांकि, सारा ने इस बात का खुलासा नहीं किया कि उन्होंने कितनी राशि दान की है।

Sara Ali Khan shared a video from her Odissi dance rehearsals

Source: DainikBhaskar.com

Related posts