अनन्या पांडे की फैंस से अपील, बोलीं- ‘हमें एक साथ मिलकर कोरोनावायरस को हराना है’

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों अपने फैंस को घर पर रहने के लिए इंस्पायर कर रही हैं। अनन्या काएक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहाहैजिसमें वो अपना क्वारैंटाइन रूटीन बताते हुए फैंस से घर पर रहने की अपील की है।

‘पति पत्नी और वो’ एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों अपने घर पर कुकिंग करके, किताबें पढ़कर और परिवार के साथ समय बिता कर अपना क्वारैंटाइन बिता रही हैं। उन्होंने ये सारी जानकारियां एक वीडियो के जरिए दी हैं। इस वीडियो में अनन्या ने फैंस से घर पर रहने की अपील करते हुए कहा, ‘कोरोनावायरस एक गंभीर समस्या है और इस वक्त साकारात्मक रहना बहुत जरूरी है। हम घर बैठकर बहुत सारे काम कर सकते हैं जो हमें पॉजिटिव रखे। जैसे मैंअपने परिवार से साथ वक्त बिता रही हूं अपने कुत्ते के साथ समय बिता रही हूं’।

एक साथ मिलकर कोरोनावायरस से लड़ना है

कोरोनावायरस पर आगे अनन्या पांडे बोलीं, ‘हमें वो काम करने चाहिए जो इस वक्त हमें पॉजिटिव रखें। हम एक दूसरे से मिल नहीं पा रहे मगर इसका मतलब नहीं की हम अकेले हैं। हमें एक साथ कोरोनावायरस को हराना है। हमें सुरक्षित रहना है। साकारात्मर रहने की कोशिश करना है। और सबसे जरूरी घर पर रहना है। जय हिंद’। जहां कुछ लोग अनन्या की बातों की सराहना कर रहे हैं वहीं कुछ अनन्या के वीडियो में उनकी हिंदी सुनकर हैरान हैं।

Ananya Pandey appealed to the fans, said, ‘We have to defeat Coronavirus together’

Source: DainikBhaskar.com

Related posts