मरकज में शामिल हुए लोगों पर ऋषि कपूर की तीखी प्रतिक्रिया, देश में इमरजेंसी की मांग दोहराई

बॉलीवुड डेस्क. लॉकडाउन के बीच दिल्ली के निजामुद्दीन में तब्लीग-ए-जमात में शामिल हुए लोगों पर अभिनेता ऋषि कपूर ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने एक ट्वीट करते हुए देश में मिलिट्री इमरजेंसी की मांग दोहराई है। ऋषि ने लिखा है, “आज ये हुआ, कल क्या-क्या होना है? इसलिए मैं कह रहा था कि हमें मिलिर्टी की जरूरत है। इमरजेंसी”

इससे पहले 26 मार्च को ऋषि ने इमरजेंसी की मांग की थी। ऋषि ने लिखा था, “प्रिय भारतीयों। हमें इमरजेंसी की घोषणा करनी होगी। देखिए हमारे देश में क्या हो रहा है? अगर टीवी पर यकीन करें तो लोग पुलिसवालों और मेडिकल स्टाफ को को पीट रहे हैं। स्थिति नियंत्रित करने का कोई और तरीका नहीं है। हम सभी के लिए यही अच्छा है। दहशत बढ़ रही है।”

##

मरकज में शामिल हुए थे 5000 से ज्यादा लोग
गौरतलब है कि दिल्ली के निजामुद्दीन इलाके में लॉकडाउन के पहले तब्लीगी जमात का मरकज लगा हुआ था, जिसमें देश-विदेश से 5 हजार से ज्यादा लोग शामिल हुए थे। करीब 2000 लोग लॉकडाउन के चलते वहां फंस गए थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बुधवार सुबह तक सभी 2000 से ज्यादा जमातियों को बाहर निकाल लिया गया है। हैरत की बात यह है कि मरकज से गए 120 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। आशंका जताई जा रही है कि ये मामले और बढ़ सकते हैं। मरकज से वापस लौटे लोगों की तलाश में 20 से ज्यादा राज्यों में अभियान छेड़ा गया है और कई लोगों को ट्रेस कर लिया गया है।

Rishi Kapoor suggests imposing Emergency in the country to fight the coronavirus outbreak

Source: DainikBhaskar.com

Related posts