सलमान खान के 38 साल के भतीजे अब्दुल्लाह का मुंबई में निधन, कोरोनावायरस टेस्ट की रिपोर्ट आनी बाकी

बॉलीवुड डेस्क . मुंबई में सोमवार रात सुपरस्टार सलमान खान के 38 साल के भतीजे अब्दुल्लाह खान उर्फ अबा का इंतकाल हो गया। वह इंदौर के खान कम्पाउंड में रहते थे। अब्दुल्लाह को रविवार को मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती किया था। सांस लेने में परेशानी होने पर शाम को वेंटिलेटर पर रखा था। उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट आनी बाकी है। सलमान ने अब्दुल्लाह के साथ अपनी ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर करते हुए लिखा है, “हमेशा तुम्हे प्यार करता रहूंगा।”

बॉडी बिल्डर थे अब्दुल्लाह
सलमान के कजिन और सलीम खान के भाई के बेटे मतीन खान ने दैनिक भास्कर के लिए उमेश कुमार उपाध्याय से बातचीत में कहा, “अब्दुल्लाह बॉडी बिल्डर थे। मुंबई में उन्हें हॉस्पिटलाइज कराया गया। लीलावती हॉस्पिटल के प्रबंधन ने बताया कि उनका हार्ट काम नहीं कर रहा था। पहले उन्हें कोकिलाबेन अस्पताल में दिखाया गया था। लेकिन तबीयत ज्यादा खराब होने की वजह से उन्हें रविवार को लीलावती हॉस्पिटल में शिफ्ट कर दिया गया था। सोमवार शाम 8:00 बजे के आसपास उनके निधन की खबर आई।”

सलमान की बुआ के बेटे के बेटे थे अब्दुल्लाह
मतीन खान ने आगे अपना परिचय देते हुए कहा, “मैं सलमान के चाचा का बेटा हूं और वह (अब्दुल्लाह) उनकी बुआ के बेटेका बेटा था। हमारा परिवार एक ही है। बस वे मुंबई चले गए और स्टार बन गए। लेकिन हमारा आना-जाना, मुलना-जुलना होता रहता है।”

Salman Khan’s Nephew Dies In Mumbai Hospital Amid Coronavirus

Source: DainikBhaskar.com

Related posts