माल्या ने फिर की 100% कर्ज चुकाने की बात, कहा-लॉकडाउन से मेरा सारी कंपनियां ठप – News18 हिंदी

शराब कारोबारी विजय माल्या

भारत में भगोड़े घोषित हो चुके किंगफ़िशर के मालिक विजय माल्या (VIjay Mallya) ने एक बार फिर अपना सारा कर्ज लौटाने की बात कही है.

  • Share this:
नई दिल्ली. भारत में भगोड़े घोषित हो चुके किंगफ़िशर के मालिक विजय माल्या ने एक बार फिर अपना सारा कर्ज लौटाने की बात कही है. ट्विटर पर विजय माल्या ने लिखा है कि बैंक और प्रवर्तन निदेशालय इसमें उसकी मदद नहीं कर रहे हैं. इस बीच भारत में कोरोना वायरस के संकट की वजह से जारी लॉकडाउन को लेकर भी अब विजय माल्या की ओर से शिकायत की जा रही है.

विजय माल्या ने लिखा है कि भारत सरकार ने पूरे देश को लॉकडाउन किया है, जो किसी ने सोचा नहीं था. हम इसका सम्मान करते हैं, लेकिन इसकी वजह से मेरी सभी कंपनियों का काम ठप हो गया है. सभी तरह की मैन्युफैक्चरिंग भी बंद है. इसके बावजूद हम अपने कर्मचारियों को घर नहीं भेज रहे हैं और उसकी कीमत चुका रहे हैं. सरकार को हमारी मदद करनी होगी.

ये भी पढ़ें: रिलायंस इंडस्ट्रीज ने कहा- PM CARES Fund में 500 करोड़ रुपये देंगे

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि विजय माल्या ने ट्विटर के जरिए खुद पैसा वापस देने की पेशकश की हो. इसके पहले भी वह ऐसे ऑफर दे चुका है. हालांकि माल्या खुद भारत आने को तैयार नहीं हैं और पिछले करीब चार साल से लंदन में ही हैं.

ये भी पढ़ें: कोरोना संकट में सरकार ने किसानों को दी राहत! इस दिन तक कर सकेंगे लोन का पेमेंट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मनी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 31, 2020, 8:29 AM IST

Related posts