दिहाड़ी मजदूरों के लिए रोहित शेट्टी ने दिए 51 लाख रु., अशोक पंडित बोले- आपका योगदान प्रेरणादायक

बॉलीवुड डेस्क. देशभर में लॉकडाउन के चलते दिहाड़ी मजदूरों के सामने आर्थिक संकट खड़ा हो गया है। ऐसे फिल्ममेकर रोहित शेट्टी फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े दैनिक वेतन भोगियों की मदद के लिए आगे आए हैं। उन्होंने वेस्टर्न इंडिया सिने कर्मचारी संघ (एफडब्ल्यूआईसीई) में 51 लाख रुपए का डोनेशन दिया है। यह फेडरेशन स्पॉटबॉय, जूनियर आर्टिस्ट्स और लाइटमैन समेत सभी तरह के ऐसे लोगों के लिए काम कर रहा है, जिनकी आजीविका दैनिक मजदूरी रुक जाने के कारण प्रभावित हो रही है।

अशोक पंडित ने रोहित शेट्टी को कहा- शुक्रिया

फेडरेशन के चीफ एडवाइजर अशोक पंडित ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर डोनेशन के लिए रोहित शेट्टी का शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, “शुक्रिया रोहित हमारी फिल्म इंडस्ट्री के दिहाड़ी मजदूरों के प्रति उदारता दिखाने के लिए। एफडब्ल्यूआईसीई के प्रति आपका 51 लाख रुपए का विशाल योगदान संकट के इस समय में बहुत ही प्रेरणादायक है।” निर्देशक फराह खान ने भी अशोक पंडित के वीडियो को री-ट्वीट करते हुए रोहित शेट्टी की सराहना की है।

इन्होंने भी दिया डोनेशन

फेडरेशन के जनरल सेक्रेटरी अशोक दुबे के मुताबिक, रोहित शेट्टी के अलावा ‘सुपरस्टार सिंगर्स’ जैसे शोज की निर्माता फ्रेम्स प्रोडक्शन कंपनी की ओर से 25 लाख रुपए का राशन उपलब्ध कराया गया है तो वहीं ‘कर्म संगिनी’ और ‘अभिलाषा’ जैसे सीरियल्स के निर्माता शशि-सुमित प्रोडक्शन ने 50 हजार रुपए की आर्थिक मदद दी है। इनके अलावा भी कई प्रोड्यूसर्स और इंडस्ट्री से जुड़े अन्य प्रोफेशनल्स फेडरेशन के संपर्क में हैं और अलग-अलग तरीके से मदद के लिए आगे आ रहे हैं।

Coronavirus Lockdown: Rohit Shetty Donates 51 Lakh For The Help Of Daily Wage Workers

Source: DainikBhaskar.com

Related posts