दिल्ली सरकार के मोहल्ला क्लिनिक का एक और डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव – आज तक

  • बाबरपुर इलाके के क्लिनिक का डॉक्टर पॉजिटिव
  • इलाज कराने आए लोगों को क्वारनटीन का आदेश

दिल्ली सरकार के मोहल्ला क्लीनिक का एक और डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव मिला है. उत्तर पूर्वी दिल्ली के बाबरपुर इलाके की घटना है. अब प्रशासन ने इलाके में नोटिस चस्पा किया है. इस नोटिस में कहा गया है कि जो भी मरीज या लोग 12 मार्च से 20 मार्च के बीच इस मोहल्ला क्लीनिक में इलाज कराने आए हो वो अगले 15 दिन तक अपने घर में ही क्वारनटीन रहें.

दरअसल, बाबरपुर इलाके के मोहल्ला क्लिनिक के डॉक्टर में कोरोना के सिम्टम्स मिले थे. इसके बाद उसकी जांच कराई गई तो आज रिजल्ट पॉजिटिव आया है. इसके बाद डॉक्टर और उसके परिवार के साथ क्लिनिक के मेडिकल स्टाफ को आइसोलेट किया गया है. इसके अलावा इलाज कराने आए लोगों से घर में ही क्वारनटीन रहने की निर्देश जारी किया गया है.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें…

मौजपुर में डॉक्टर हुआ था संक्रमित

इससे पहले उत्तर पूर्वी दिल्ली के ही मौजपुर इलाके के मोहल्ला क्लीनिक का डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव मिला था. वह दुबई से लौटी महिला के संपर्क में आकर संक्रमित हुआ था. इसके बाद उसने अपनी पत्नी और बेटी को भी संक्रमित कर दिया था. इस घटना के बाद दो दिन तक दिल्ली के सभी मोहल्ला क्लिनिक को बंद कर दिया गया था.

दिल्ली में कोरोना के करीब 100 मरीज

अब दिल्ली में कोरोना मरीजों की संख्या 100 के करीब पहुंच गई है, इसमें दो लोगों की मौत हो चुकी है. इसके साथ ही 5 लोग ठीक होकर घर जा चुके हैं. वहीं, देशभर में कोरोना मरीजों की संख्या 1400 के पास पहुंच गई. इसमें 40 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं, जबकि 140 से अधिक लोग ठीक हो चुके हैं. दुनियाभर में कोरोना वायरस से करीब 38 हजार लोग मर चुके हैं.

Related posts