कृष्णा ने शेयर किया मामा गोविंदा के साथ पहली बार स्क्रीन पर आने का किस्सा, फिल्म ‘हत्या’ में नहीं सिर्फ उसके पोस्टर में आए थे नजर

बॉलीवुड डेस्क.इंडस्ट्री के सितारे लॉकडाउन के इन दिनों में बीती यादों को भी ताजा कर रहे हैं। इसी बीच कृष्णा अभिषेक नेइंस्टाग्राम पर 32 साल पुरानी फिल्महत्या का पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर में उन्होंने एक किस्सा भी बताया कि 1988 में आई इस फिल्म के चलतेयह उनकी स्क्रीन पर पहली एंट्री थी। जो उन्हें मामा गोविंदा के साथ मिली थी। लेकिन इसकी वजह कुछ और थी।

चाइल्ड आर्टिस्ट नहीं था तो कृष्णा ने किया काम : कृष्णा ने लिखा- “यह फोटो आज मिली। दोस्तों क्या आप जानते हैं इस पोस्टर में जो बच्चा पैर पकड़े दिख रहा है वह मैं हूं। मैं उस फिल्म में नहीं था। लेकिन चाइल्ड एक्टर सुजीता के पास डेट्स नहीं थीं। इसलिए यह फोटोशूट मैंने किया था। मेरा पहला काम।” गौरतलब है कियह फिल्म निर्मला देवी प्रोडक्शन के तहत बनाई गई थी। इस फिल्म का गाना मैं प्यार की पुजारन बेहद मशहूर हुआ था।

फिल्म से जुड़ी कुछ खास बातें: हत्या हॉलीवुड फिल्म विटनेस की रीमेक थी। जिसे गोविंदा के भाई कीर्ति कुमार ने डायरेक्ट किया था। वे खुद इसमें पुलिस वाले का कैमियो करते हुए भी दिखाई दिए थे। यह फिल्म 1986 की मलयालम में पूविनु पुथिया पून्थेनल नाम से बनी थी, जिसे देखने के बाद गोविंदा ने इसके राइट्स खरीदने काफी पैसा खर्च किया था। हालांकि प्रोड्यूसर्स ने उनसे यह कहकर फिल्म के राइट्स लेने की कोशिश की थी कि वे कैसे एक पिता की भूमिका निभा सकते हैं जबकि वे खुद बच्चे की तरह दिखते हैं।

Krushna Abhishek On His Govinda Mama Amid Coronavirus Lockdown

Source: DainikBhaskar.com

Related posts