कोरोनावायरस के बावजूद ‘अंग्रेजी मीडियम’ की पहले दिन बेहतरीन कमाई, सिनेमाघर बदं होने से फिल्म उठा सकती है भारी नुकसान

बॉलीवुड डेस्क. शुक्रवार को इरफान खान और करीना कपूर स्टारर फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ रिलीज हो चुकी हैं। फिल्म नें पहले दिन अपने अनुमान के अनुसार 4.03 करोड़ रुपए का बेहतरीन कलेक्शन कर लिया है। मगर कोरोनावायरस से देश के हालात देखते हुए आगे का कलेक्शन कर पाना फिल्म के लिए बेहद मुश्किल होने वाला है।

‘अंग्रेजी मीडियम’ फिल्म की रिलीज से पहलेअनुमानलगाए गए थे कि पहले दिन फिल्म 3.05 से 4.05 करोड़ रुपए का कलेक्शन करेगी। हाल ही में फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन जारी किया है। उन्होंने लिखा, ‘अंग्रेजी मीडियम शुक्रवार कलेक्शन 4.03 करोड़ रुपये। कोरोनावायरस के कारण कई सिनेमाघर बंद कर दिए गए हैं जिससे आगे के बिजनेस में काफी गिरावट आने वाली है’।

देश में कोरोनावायरस के चलते सरकार ने दिल्ली, मुंबई, राजस्थान, केरल समेत कई राज्यों के सिनेमाघर बंद करवा दिए हैं। जिससे ‘अंग्रेजी मीडियम’ को काफी नुकसान उठाना पड़ेगा। फिल्म को 35 करोड़ रुपए के बजट में तैयार किया गया है ऐसे में सिनेमाघरों के बंद होने से फिल्म की रिकवरी मुश्किल लग रही है। फिल्म को वीकेंड कलेक्शन से भी काफी उम्मीदें थीं मगर कुछ ही राज्यों के सिनेमाघरों में फिल्म दिखाए जाने से उम्मीदें और कम हैं।

Despite the Coronavirus Angrezi medium earned Good Amount On first day, Further Collection Will Be Effected By Coronavirus

Source: DainikBhaskar.com

Related posts