ऑनस्क्रीन मां अपर्णा कुमार को डेट कर रहे हैं ‘बेइंतहा’ फेम एक्टर हर्षद अरोरा

टीवी डेस्क.‘बेइंतहा’ से फेम एक्टर हर्षद चोपड़ा अपने रिलेशनशिप की खबरों से सुर्खियों में हैं। हर्षद ने ‘नागिन 4’ एक्ट्रेस अपर्णा कुमार के साथ अपने रिलेशन की खबर को कन्फर्म कर दिया है। दोनों साल 2018 में आए एक सीरियल में साथ नजर आ चुके हैं जिसमें अपर्णा ने हर्षद की मां का किरदार निभाया था। इसी शो में दोनों की पहली मुलाकात हुई थी।

हाल ही में एक्ट्रेस अपर्णा कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से होली सेलिब्रेशन की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में उनके साथ हर्षद भी नजर आ रहे हैं। सामने आई तस्वीर में अपर्णा की मांग में सिंदूर लगा हुआ है जिसके बाद से ही खबरें हैं कि दोनों ने गुपचुप शादी कर ली है।

अपनी शादी की खबर पर बात करते हुए हर्षद ने स्पॉटब्वॉय को बताया, ‘जी हां, हम एक दूसरे को डेट कर रहे हैं मगर हमारी शादी नहीं हुई है’। तस्वीर में दिख रहे सिंदूर पर उन्होंने कहा, ‘ये उनके शो (नागिन 4) का मेकअप है। जब हम शादी करेंगे तो आपको पता चल जाएगा’।

##

हर्षद जनवरी में भी अपने इंस्टाग्राम से अपर्णा की तस्वीर शेयर करते हुए अपने रिलेशनशिप का हिंट दे चुके हैं। इसके अलावा अपर्णा भी लगातार हर्षद के साथ वाली तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं।

##

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार हर्षद और अपर्णा साल 2008 से रिलेशनशिप में हैं। दोनों ज्यादातर समय एक दूसरे के साथ ही बिताते हैं। साल 2018 में आए स्टार भारत के शो ‘मायावी मलंग’ में दोनों ने ऑनस्क्रीन मां- बेटे का रोल किया था। शो की शूटिंग के दौरान भी दोनों एक दूसरे के साथ ही रहते थे। फिलहाल हर्षद जहां सोनी सब के शो ‘तेरा क्या होगा आलिया’ में नजर आ रहे हैं वहीं अपर्णा कलर्स के सुपरनेचुरल शो ‘नागिन 4 का हिस्सा हैं।

Beintehaa fame actor Harshad Arora is dating onscreen mother Aparna Kumar

Source: DainikBhaskar.com

Related posts