जिम के बाहर बोल्ड लुक में दिखीं मलाइका अरोड़ा, सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा-उम्र का लिहाज कर लो

बॉलीवुड डेस्क. मलाइका अरोड़ा अपनी जिम आउटिंग के चलते सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में वह एक बार फिर जिम के बाहर दिखाई दीं तो उन्होंने स्किन कलर का बॉडी सूट पहना था। यह स्पोर्ट्स वियर रीबॉक X डेविड बेकहम सीरीज है। मलाइका की बॉडीसूट में तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए तो यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

लोगों ने कहा, सस्ती किम करदशियां: सोशल मीडिया पर मलाइका को लेकर कई भद्दे कमेंट्स हुए। ट्रोलर्स ने उन्हें सस्ती किम कारदशियां कह दिया। एक यूजर ने लिखा, अब तक का सबसे घटिया आउटफिट। एक और यूजर ने लिखा, बहुत बेशर्म, कुछ उम्र का लिहाज कर लो। एक अन्य यूजर ने लिखा, बॉलीवुड की वजह से हम अपनी संस्कृति और सभ्यता खोते जा रहे हैं।

दीवा योगा की ओनर हैं मलाइका:46 साल की मलाइका फिटनेस प्रेमी हैं। वहजिम मेंवर्कआउट के अलावा योगा भी करती हैं। मलाइका डाइट का ध्यान रखने के साथ फिट रहने के लिएआउटडोर स्पोर्ट्स खेलती है।रोजाना आधे घंटे स्विमिंग, साइक्लिंग और जॉगिंग भी करती हैं। फिटनेस शेड्यूल में योगा, डांस, वेट ट्रेनिंग, किक बॉक्सिंग भी शामिल है। मलाइका ने मुंबई में दीवा योगा नाम का योगा स्टूडियो भी खोला है।

malaika arora trolled on social media for her latest gym look

Source: DainikBhaskar.com

Related posts