क्लासिक फिल्म ‘द बर्निंग ट्रेन’ के जादू को फिर से जीवंत करने के लिए जैकी भगनानी और जूनो चोपड़ा ने मिलाया हाथ

जैकी भगनानी और जूनो चोपड़ाStudio Talk PR

साल 1980 की बेहद चर्चित फिल्म – द बर्निंग ट्रेन की रीमेक बनाने के लिए बी-टाउन में सफलताओं के घोड़े पर सवार जैकी भगनानी अब बीआर फिल्म्स के क्रिएटिव प्रोड्यूसर जूनो चोपड़ा से हाथ मिलाने जा रहे हैं। जूनो ने हाल ही में पति-पत्नी और वो, इत्तेफाक और बरेली की बर्फी जैसी सफल फिल्मों को प्रोड्यूस किया है।

सुपरस्टार कास्ट वाली ‘द बर्निंग ट्रेन’ एक ऐसी फिल्म है जिसने सिनेमा के प्रति अपने प्यार की वजह से बहुत से भारतीयों को एकजुट किया था। अपने समय से आगे की एक्शन-थ्रिलर स्टोरी, द बर्निंग ट्रेन को अपने समय की क्लासिक एक के रूप में याद किया जाता है।

जैकी भगनानी कहते हैं, “द बर्निंग ट्रेन एक ऐसी फिल्म है जिसे देखते हुए मैं बड़ा हुआ हूंऔर मुझे यकीन है कि हम में से बहुतों ने ऐसा किया है। यह बॉलीवुड की एक क्लासिक है और मैं अपने प्रिय मित्र जूनो के साथ काम करने और इस जादू को रिक्रिएट करने को लेकर रोमांचित हूं जो रवि चोपड़ा सर ने सालों पहले किया था। फिल्म की आत्मा को जीवित रखने के लिए हम अपना सब कुछ देने को तैयार हैं। “

जूनो चोपड़ा कहते हैं “इस जुड़ाव को लेकर मैं बहुत उत्साहित हूं। द बर्निंग ट्रेन हमेशा से मेरी पसंदीदा फिल्म रही है। मेरे पिता ने इसका निर्देशन किया था। मैं फिल्म का अपना वर्जन बनाने को लेकर बेहद उत्साहित हूं। फ़िलहाल हम डायरेक्टर और लीड कास्ट को साइन करने के कगार पर हैं ,जिसके बारे में हम जल्दी ही घोषणा करेंगे।”

‘द बर्निंग ट्रेन’ 1980 में रिलीज़ हुई थी। जैसा कि नाम से ही जाहिर है, फिल्म की कहानी सुपर एक्सप्रेस नाम की एक ट्रेन के इर्द-गिर्द घूमती है जिसमें अपने पहले ही सफर के दौरान आग लग जाती है। फिल्म में धर्मेंद्र, हेमा मालिनी, विनोद खन्ना, परवीन बाबी, जीतेंद्र और नीतू सिंह सहित बॉलीवुड के कई दिग्गज मुख्य भूमिकाओं में थे।

द बर्निंग ट्रेन एक एक्शन-थ्रिलर थी जिसने दर्शकों को दांतों तले उंगलियां दबाने पर मजबूर कर दिया था। फिल्म का निर्देशन रवि चोपड़ा ने किया था जबकि बी आर फिल्म्स इसके निर्माता थे। इस रीमेक के निर्देशक की घोषणा जल्द ही की जाएगी और फिल्म साल के अंत तक फ्लोर पर जाएगी।

पूजा एंटरटेनमेंट के लिए यह साल काफी अच्छा रहा है। उनकी हालिया फिल्म जवानी जानेमन ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है। इसने हमेशा कंटेंट आधारित फिल्मों का निर्माण किया है जो रोचक विषय को मनोरंजक तरीके से उठाती हैं।

अब वे वरुण धवन और सारा अली खान के साथ कुली नंबर 1 बना रहे हैं जो 1 मई, 2020 को रिलीज होगी। उन्होंने सुपरस्टार अक्षय कुमार के मुख्य भूमिका वाली अपनी अगली फिल्म – बेल बॉटम की भी घोषणा की है।

Source: DainikBhaskar.com

Related posts