India vs South Africa 1st ODI Live Cricket Score Updates: विराट-डिकॉक को किसका कर रहे इंतजार, जानिए यहां – Jansatta

India vs South Africa, Ind vs SA 1st ODI Live Cricket Score Streaming Online on Star Sports 1 Hindi, Hotstar, Star Sports 2 Live: India vs South Africa 1st ODI मैच का लाइव प्रसारण आप Star Sports के विभिन्न नेटवर्क पर देख सकते हैं। दूरदर्शन पर भी मैच देखा जा सकता है। मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप Hotstar App एप पर देख सकते हैं। इसके अलावा मैच के पल-पल के अपडेट्स के लिए आप jansatta.com से जुड़े रह सकते हैं।

image
India vs South Africa 1st ODI Live Cricket Score Streaming: भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका पहला वनडे मुकाबला लाइव स्ट्रीमिंग।

India vs South Africa, Ind vs SA 1st ODI Live Cricket Score Streaming Online on Star Sports 1 Hindi, Hotstar, Star Sports 2 Live: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैच की सीरीज का पहला वनडे आज यानी 12 मार्च को खेला जाना है। धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम पर होने वाले इस मैच पर भी कोरोनावायरस का असर दिख रहा है। कोरोनावायरस के संक्रमण के डर से अब तक 40 फीसदी टिकट ही बिके हैं। धर्मशाला के इस स्टेडियम की दर्शक क्षमता 22 हजार है।

India vs South Africa 1st ODI LIVE Score Streaming: Watch Here

भारत में कोरोनावायरस के संक्रमण के अब तक 69 मामले सामने आए हैं। हालांकि, हिमाचल प्रदेश में कोरोनावायरस से पीड़ित एक भी मरीज नहीं मिला है। भारत और दक्षिण अफ्रीका के क्रिकेट बोर्डों ने कोरोनावायरस के चलते अपने-अपने खिलाड़ियों को फैंस से हाथ मिलाने, मिलने-जुलने और सेल्फी लेने से संबंधित कुछ सावधानियां बरतने की सलाह दी है।

LIVE क्रिकेट स्कोर, India vs South Africa 1st ODI Live Cricket Score Online: यहां जानिए मैच का लाइव स्कोर

India vs South Africa 1st ODI मैच का लाइव प्रसारण आप Star Sports Network पर देख सकते हैं। Star Sports 1, Star Sports HD1, Star Sports 2 and Star Sports HD2 पर इंग्लिश कमेंट्री के साथ मैच को देखा जा सकता है। वहीं, Star Sports 3 और Star Sports 3 एचडी पर आप हिंदी कमेंट्री के साथ मैच का लाइव प्रसारण देख सकते हैं।

DD National (DD1) और DD Sports पर भी मैच देखा जा सकता है। मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप Hotstar App एप पर देख सकते हैं। इसके अलावा मैच के पल-पल के अपडेट्स के लिए आप jansatta.com से जुड़े रह सकते हैं।

Related posts