भाजपा में शामिल होने के बाद सिंधिया का भोपाल में पहला रोड शो; राहुल बोले- वे विचारधारा को जेब में रखकर भाजपा में गए

भोपाल.भाजपा में शामिल होने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया पहली बार भोपाल पहुंचे। एयरपोर्ट पर बड़ी तादाद में भाजपा कार्यकर्ता और समर्थक सिंधिया के स्वागत के लिए पहुंचे। समर्थक अपने साथ ज्योतिरादित्य और उनके पिता माधवराव सिंधिया पोस्टर भी लाए। सिंधिया एयरपोर्ट से भाजपा कार्यालय तक रोड शो कर रहे हैं। वे भाजपा कार्यालय में ही कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। इस बीच, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सिंधिया पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि सिंधिया को राजनीतिक भविष्य की चिंता है और वे इसीलिए विचारधारा को जेब में रखकर भाजपा में गए हैं।

राहुल का ज्योतिरादित्य पर तंज
सिंधिया के कांग्रेस छोड़कर भाजपा में जाने पर राहुल गांधी ने कहा- यह विचारधारा की लड़ाई है। एक तरफ कांग्रेस की विचारधारा है और दूसरी तरफ आरएसएस-भाजपा की विचारधारा है। ज्योतिरादित्य सिंधिया की विचारधारा मुझे पता है, लेकिन उन्हें अपने राजनीतिक भविष्य की चिंता है।

विरोधियों ने पोस्टर फाड़े, काला रंग डाला

सीएम हाउस के पास पॉलिटेक्निक चौराहे पर सिंधिया के स्वागत में लगे पोस्टरोंपर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने काला रंग डाल दिया और उन्हें फाड़ भी दिया। बताया जा रहा है कि सिंधिया का यह पोस्टर सीएम कमलनाथ के पोस्टर के ऊपर लगाया गया था।

अपडेट्स

  • राज्यपाल के आने पर सियासत तेज होगी: राज्यपालटंडन लखनऊ से वापस लौटने के बादमध्य प्रदेश का राजनीतिक घटनाक्रम तेजी से बदलेगा। सबसे पहले तो उन छह मंत्रियों पर फैसला होगा, जिन्हें हटाने की सिफारिश मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दो दिन पहले की थी। 16 फरवरी से विधानसभा का बजट सत्र शुरू हो रहा है, जो गहमागहमी वाला होगा।
  • कांग्रेस विधायक शुक्ला इंदौर लौटे: कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला गुरुवार को जयपुर से इंदौर पहुंचे। कहा-वे निजी कारणों से वापस आए हैं। उनके पिता और बड़े भाई भाजपा में ही हैं और इंदौर के बड़े नेता माने जाते हैं। उनके भाजपा में शामिल होने की सूचना आई थी, जिसका विधायक ने खंडन किया था।
  • दिग्विजय सिंह नेट्वीट किया:मध्यप्रदेश के कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा, भगवान से प्रार्थना करता हूं कि सिंधिया को भाजपा में सुरक्षित रखें।
  • सिंधिया का स्वागत याद रहेगा: राज्य के पूर्व गृह मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा- सिंधिया का स्वागत याद रखा जाएगा। कमलनाथ सरकार सरकार अल्पमत में है, उन्हें इस्तीफा देना चाहिए। सदन में विश्वास प्रस्ताव का सवाल ही नहीं उठता। हम सरकार बनाएंगे और अपने घोषणापत्र के अनुसार अपने काम करेंगे।
  • पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह:राज्यसभा के लिए नामांकन दाखिल किया। हालांकि, तब तक कांग्रेस ने उन्हें राज्यसभा का उम्मीदवार घोषित नहीं किया था। प्रदेश कांग्रेस की मीडिया प्रभारी शोभा ओझा ने कहा था कि पार्टी उन्हें उम्मीदवार घोषित कर ही देगी।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

भोपाल में भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष बीडी शर्मा और नेता प्रतिपक्ष गोपाल ने सिंधिया की अगवानी की।

Jyotiraditya Scindia BJP Bhopal Office Live | Shivraj Singh Chauhan Scindia Today In Bhopal BJP Office Latest News Updates

Jyotiraditya Scindia BJP Bhopal Office Live | Shivraj Singh Chauhan Scindia Today In Bhopal BJP Office Latest News Updates

Jyotiraditya Scindia BJP Bhopal Office Live | Shivraj Singh Chauhan Scindia Today In Bhopal BJP Office Latest News Updates

Source: DainikBhaskar.com

Related posts