कोरोनावायरस की गलत जानकारी देने वालों को परिणीति की फटकार, बोलीं- आप वायरस से ज्यादा स्मार्ट नहीं हो

बॉलीवुड डेस्क. एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा दुनिया में बढ़ रहे कोरोनावायरस के मामलों को देखते हुए लोगों को सतर्क कर रही हैं। हाल ही में परिणीति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से लिखा कि कोरोनावायरस की गलत जानकारी को बढ़ावा ना दें।

एक्ट्रेस ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इटली में रह रहीं क्रिस्टीन हिगिंग्स की पोस्ट शेयर की है। क्रिस्टीन ने अपनी पोस्ट में बताया है कि कोरोनावायरस के कारण उनका देश इटली बंद किया जा चुका है। उनके देश में कोरोनावायरस के फैलने से हालात बहुत गंभीर हो चुके हैं और अस्पताल भी भर चुके हैं। इसलिए क्रिस्टीन बाकी देशों से गुजारिश कर रही हैं कि समय रहते जरुरी कदम उठाकर अपने देशों के हालात इटली की तरह होने से रोक लें।

इस पोस्ट के साथ परिणीति लिखती हैं, ‘प्लीज ओवर कॉन्फिडेंट मत बनिए और इसे पढ़िए। इसे सोशल मीडिया का बढ़ावा कहना बंद करें। ये सिर्फ बुजुर्गों पर ही असर करता है ये कहना बंद करें। फ्लू से मरे लोगों के नंबर इससे ज्यादा हैं ये कहना बंद करें। ये सोचना बंद करें कि आप वायरस से ज्यादा स्मार्ट हैं, आप नहीं हैं। कोरोनावायरस सच है। ये बहुत संक्रामक है और रुकने वाला भी नहीं है। प्लीज स्मार्ट बनें और सुरक्षित रहें’। इससे पहले भी परिणीति मास्क लगाकर लोगों को सतर्क रहने की सलाह दे चुकी हैं।

##

परिणीति जल्द ही फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को 20 मार्च को रिलीज किया जाएगा। दिबाकर बनर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म में परिणीति के साथ अर्जुन कपूर लीड रोल में हैं।

Parineeti’s rebuke to those who gave false information about coronavirus, said- you are not smarter than virus

Source: DainikBhaskar.com

Related posts