अनुपम खेर ने शेयर किया अपने निभाए किरदारों का कोलाज, पूछा- आप कितनों को पहचान सकते हैं?

बॉलीवुड डेस्क. एक्टर अनुपम खेर ने हाल ही में (7 मार्च को) अपना 66वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर उनके एक फैन ने उन्हें अनोखा उपहार मिला। उस फैन ने पिछले 35 सालों के दौरान आई उनकी चुनिंदा 20 फिल्मों में उनके निभाए किरदार के लुक का कोलाज बनाकर उन्हें गिफ्ट किया। उसने हर लुक की तस्वीर के साथ उस साल का जिक्र भी किया, जब वो फिल्म रिलीज हुई थी। इसी कोलाज को अनुपम ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया और यूजर्स को एक चैलेंज दे दिया।

उस कोलाज को शेयर करते हुए अनुपम ने लिखा, ‘आपके लिए एक क्विज : 1984 से 2019 के बीच फिल्मों में निभाए मेरे अलग-अलग किरदारों के लुक्स का कोलाज मिला। इसे बनाने वाले व्यक्ति का धन्यवाद। इनमें से कितने किरदारों को आप पहचान सकते हैं? और इनमें से कौन सा आपका पसंदीदा है?’ आगे उन्होंने लिखा, ‘इस फ़ोटो को देख के लगता की मैंने कितना काम किया है। नजर ना लगे’

टीवी सीरीज ‘न्यू एम्स्टर्डम’ में काम कर रहे अनुपम

खेर इन दिनों अमेरिका में हैं, जहां वे एनबीसी चैनल पर प्रसारित हो रही टेलीविजन सीरीज और मेडिकल ड्रामा ‘न्यू एम्स्टर्डम’ में काम कर रहे हैं। इसी शो को हाल ही में अगले तीन सीजन के लिए विस्तार मिला है, जिसका जिक्र विवेक ने वीडियो में किया। इस सीरीज में अनुपम न्यूरोलॉजी डिपार्टमेंट के प्रमुख डॉक्टर विजय कपूर का किरदार निभा रहे हैं।

Different looks of Anupam Kher : Anupamp Kher asks A Quiz to Social Media users on his different looks in movies

Source: DainikBhaskar.com

Related posts