9 साल की रिलेशनशिप के बाद ब्वॉयफ्रेंड कुणाल वर्मा से शादी करेंगी पूजा बनर्जी, इंस्टाग्राम पर दी जानकारी

टीवी डेस्क. धार्मिक सीरियल ‘देवों के देव महादेव’ में पार्वती की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस पूजा बनर्जी जल्द ही अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड और मंगेतर कुणाल वर्मा से शादी करेंगी। इस बात की जानकारी उन्होंने रविवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट लिखते हुए दी। ये कपल पिछले नौ साल से रिलेशनशिप में है। हालांकि बीच में ये दोनों अलग भी हुए, लेकिन कुछ वक्त बाद फिर साथ आ गए। इसके बाद अगस्त 2017 में दोनों ने सगाई कर ली थी।

अपनी पोस्ट में पूजा ने लिखा, ‘इस महिला दिवस पर आप सभी के साथ मैं एक बड़ी खबर साझा करना चाहती हूं। कुणाल वर्मा आपने मुझे पूरा कर दिया। एक बेटी, बहन, दोस्त, गर्लफ्रेंड रहने के बाद आखिरकार मैं अब पत्नी बनने जा रही हूं। अब हमेशा के लिए एक साथ होने का समय आ गया है इसलिए शादी करने जा रहे हैं। आप सभी की शुभकामनाओं की जरूरत है।’ हालांकि पूजा ने अपनी पोस्ट में शादी की तारीख से जुड़ी कोई जानकारी शेयर नहीं की।

कई सीरियल्स में आ चुकीं नजर

पूजा और कुणाल की पहली मुलाकात सीरियल ‘तुझ संग प्रीत लगाई सजना’ के सेट पर हुई थी। फिर धीरे-धीरे दोनों करीब आ गए। इस सीरियल के अलाव पूजा छोटे पर्द पर सर्वगुण संपन्न, कबूल है, कॉमेडी नाइट्स बचाओ, झलक दिखला जा-8, कॉमेडी क्लासेस जैसे कई शोज में नजर आ चुकी हैं।

मंगेतर कुणाल वर्मा के साथ पूजा बनर्जी।

पूजा और कुणाल की मुलाकात सीरियल ‘तुझ संग प्रीत लगाई सजना’ के सेट पर हुई थी।

Source: DainikBhaskar.com

Related posts