बेयर ग्रिल्स के शो में 69 साल के रजनीकांत की खतरनाक एक्टिविटीज, 23 मार्च को टेलीकास्ट होगा एपिसोड

टीवी डेस्क. एडवेंचर शो ‘इन टू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स’ के रजनीकांत स्पेशल एपिसोड का प्रोमो सोमवार को रिलीज हुआ। इसमें 69 साल के सुपरस्टार रजनी कहीं जंगल के अंदर तालाबों के अंदर जाते दिखाई दे रहे हैं तो कहीं वे ऑल टेरेन व्हीकल (एटीवी) चला रहे हैं। कहीं वे रस्सियों के सहारे चढ़ाई करते नजर आ रहे हैं तो कहीं जंगल में सर्वाइव करने के लिए कुछ अन्य खतरनाक एक्टिविटीज कर रहे हैं। ट्रेलर के अंत में रजनी अपनी सिग्नेचर स्टाइल में गॉगल पहनते हुए कह रहे हैं, “यही असली एडवेंचर है।”

23 मार्च को टेलीकास्ट होगा एपिसोड
रजनीकांत स्पेशल यह एपिसोड 23 मार्च को रात 8 बजे डिस्कवरी चैनल पर टेलीकास्ट होगा। इसके जरिए रजनी टीवी पर डेब्यू करने जा रहे हैं। इस एपिसोड की शूटिंग 28 से 30 जनवरी के बीच कर्नाटक के बांदीपुर टाईगर रिजर्व में हुई थी। रजनी के अलावा अक्षय कुमार भी बांदीपुर में ही ‘इन टू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स’ के लिए स्पेशल शूट कर चुके हैं।

बेयर ग्रिल्स के साथ पीएम मोदी भी कर चुके शूट
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी बेयर ग्रिल्स के साथ शूट कर चुके हैं। वे पिछले साल ग्रिल्स के पुराने शो ‘मैन वर्सेस वाइल्ड’ के एक एपिसोड में दिखाई दिए थे। इसकी शूटिंग उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क में हुई थी। पिछले साल 12 अगस्त को टेलीकास्ट हुए इस एपिसोड ने टीवी के इतिहास में रिकॉर्ड 3.6 बिलियन इम्प्रेशन हासिल किए थे।

Rajinikanth spotted performing dangerous activities in ‘Into The Wild With Bear Grylls’ promo

Source: DainikBhaskar.com

Related posts