Covid-19: आगरा में एक और पॉजिटिव पेशेंट, अब तक 7 लाेग कोरोना से पीड़ित – News18 इंडिया

स्वास्‍थ्य विभाग के साथ ही जिला प्रशासन भी कोरोना वायरस से लड़ने के लिए पूरी कोशिश कर रहा है. (प्रतीकात्मक फोटो)

आगरा में कोरोना पीड़ितों की संख्या पहुंची 7, लगातार बढ़ते जा रहे हैं वायरस से पीड़ित मरीज, प्रशासन और स्वास्‍थ्य विभाग में मचा हड़कंप.

  • Share this:
आगरा. कोरोना वायरस (Coronavirus) अब तेजी से अपने पैर पसारता दिख रहा है. दिल्ली सहित उत्तरी और पश्चिमी भारत के कई हिस्से इसकी चपेट में आ गए हैं. अब आगरा में भी कोरोना वायरस से पीड़ित लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है. हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार आगरा में एक और कोरोना का नया मामला सामने आया है. यहां पर एक व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद स्वास्‍थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है.

7 मरीज हुए ताज नगरी में
सरकारी आंकड़ाें के अनुसार आगरा में अब तक कोरोना पीड़ितों की संख्या सात हो गई है. वहीं अभी तक किए गए 23 सैंपलों की जांच में एक की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है. वहीं 22 अन्य सैंपल भी टेस्ट के लिए लखनऊ भेजे गए हैं. गौरतलब है कि विदेशी पर्यटकों की संख्या आगरा में ज्यादा होने के चलते कोरोना वायरस के फैलने का खतरा काफी बढ़ता दिख रहा है. हालांकि स्वास्‍थ्य विभाग के साथ ही जिला प्रशासन भी लगातार सतर्कता बरत रहा है और पर्यटकों की लगातार स्क्रीनिंग की जा रही है.

केरल में एक ही परिवार के 5 लोग कोरोना वायरस से संक्रमितवहीं केरल में एक परिवार के पांच लोगों के कोरोना वायरस से पीड़ित होने की पुष्टि की गई है. इसके साथ ही देश में इस खतरनाक वायरस (COVID 19) से पीड़ितों की संख्या बढ़कर 39 तक जा पहुंची है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, परिवार के तीन लोग हाल ही में इटली से लौटे थे, जहां कोरोना वायरस का काफी प्रकोप देखा जा रहा है. कोरोना वायरस से पीड़ित पांच लोगों में एक बच्चा भी शामिल है. सभी संक्रमित लोगों को पटनमथिट्टा जनरल अस्पताल में अलग और निगरानी में रखा गया है. शनिवार रात उनके वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई.

[embedded content]

ये भी पढ़ेंः  HC ने योगी सरकार से पूछा- Corona से बचाव के लिए क्या कदम उठाया?कोरोना वायरस: UP में मिले अब तक 111 संदिग्ध, 28 दिन के ऑब्जरवेशन पर कुल 713 मरीज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आगरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 8, 2020, 7:48 PM IST

Related posts