Video: दिव्यांग दीपा शाह ने पीएम की तुलना भगवान से की तो भावुक हो गए नरेंद्र मोदी – Jansatta

पीएम मोदी ने जन औषधि दिवस के मौके पर लाभार्थियों को संबोधित करते हुए कहा कि यह सिर्फ सेलिब्रेट करने का दिन नहीं है। यह दिन उन करोड़ों भारतीयों, लाखों परिवारों के साथ जुड़ने का है जिनको इस योजना से राहत पहुंची है।





दिव्यांग दीपा शाह से बातचीत के दौरान पीएम मोदी भावुक हो गए। (फोटो-वीडियो स्क्रीनशॉट)

जन औषधि दिवस पर पीएम मोदी ने देशवासियों को बधाई दी और लाभार्थियों से बातचीत की। इस दौरान दिव्यांग महिला दीपा शाह से बात करने के दौरान पीएम मोदी भावुक हो गए। दीपा शाह ने पीएम मोदी की तारीफ की और उनकी तुलना भगवान से की जिसके बाद पीएम मोदी भावुक हो गए।

शाह ने कहा कि वो लकवा की मरीज हैं। पहले दवा खरीदने में उनके 5000 रुपए खर्च हो जाते थे लेकिन जन औषधि से दवाएं लेने के बाद उनकी दवाओं का खर्चा कम हो गया। अब दवा का खर्च 1500 रुपए हो गया है। शाह ने आगे कहा कि अब वह बाकी बचे पैसों से फल खरीदती है और अपना खर्चा चलाती हैं।

शाह ने आपबीती सुनाई। उन्होंने कहा कि, ” मोदी जी मेरे को सन 11 में पैरालाइसिस पड़ा था। मैं बोल नहीं पाती थी, मेरा इलाज चल रहा था। दवाएं बहुत महंगी आती थी…घर चलाना बड़ा मुश्किल हो गया था मोदी जी मैंने ईश्वर को तो नहीं देखा लेकिन मैंने आपको ईश्वर के रूप में देखा है। आपको बहुत-बहुत धन्यवाद। दीपा शाह के इतना कहने पर पीएम मोदी भावुक हो गए।” न्यूज एजेंसी एएनआई ने ट्विटर पर यह वीडियो शेयर किया है।

पीएम मोदी ने जन औषधि दिवस के मौके पर लाभार्थियों को संबोधित करते हुए कहा कि यह सिर्फ सेलिब्रेट करने का दिन नहीं है। यह दिन उन करोड़ों भारतीयों, लाखों परिवारों के साथ जुड़ने का है जिनको इस योजना से राहत पहुंची है। पीएम मोदी ने कहा कि अब तक 6 हजार से अधिक जन औषधि केंद्र पूरे देश में खुल चुके हैं। उन्होंने कहा कि ये देश के हर व्यक्ति तक सस्ता और उत्तम इलाज पहुंचाने का संकल्प है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Related posts