जान्हवी कपूर के बर्थडे पर कार्तिक आर्यन ने शुरू किया #WashYourHands, जान्हवी ने इसे बताया सबसे अहम बर्थडे विश

बॉलीवुड डेस्क. कार्तिक आर्यन ने जान्हवी कपूर के बर्थडे पर एक खास कैम्पेन शुरू किया है। यह कैम्पेन कोरोना वायरस के असर से बचने के लिए है। जिसे उन्होंने CoronaStopKaroNa और#WashYourHands नाम दिया है। कार्तिक की इस पहल पर जान्हवी ने इसे सबसे अहम बर्थडे विश बताया है।

##

आईफा भी हुआ कैंसिल : भारत में बढ़ते कोरोना केसेस के कारण मध्यप्रदेश में 27 मार्च से होने जा रहा आईफा अवॉर्ड्स इवेंट भी कैंसिल कर दिया गया है। आयोजकों ने इसकी अगली तारीखों की घोषणा नहीं की है। अमृतसर में दो मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के साथ अब तक 33 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हो चुकी है।

दुनियाभर में कोरोना की स्थिति :दक्षिण कोरिया में6593, ईरान में 3513, जापान में 1065 लोग कोरोना की चपेट में हैं। माना जा रहा है कि चीन के वुहान के सी-फूड और पोल्ट्री मार्केट से वायरस फैला। वुहान की आबादी 1.1 करोड़ है। वायरस लोगों से लोगों में फैल रहा है। हालांकि, यह साफ नहीं है कि वायरस तेजी से कैसे फैला और इतना खतरनाक कैसे हुआ?एशिया में दक्षिण कोरिया, ईरान सबसे ज्यादा इससे प्रभावित है। ईरान में पीड़ितों की संख्या 3513पहुंच गई है। दक्षिण कोरिया में 6593 केस सामने आए हैं। जापान में 1065 लोग कोरोना की जद में हैं।

Karthik Aryan Janhvi Kapoor | Karthik Aryan Latest Instagram Picture Reaction On Janhvi Kapoor Birthday; Post WashYourHands & CoronaStopKaroNa

Source: DainikBhaskar.com

Related posts