कोरोनावायरस के डर से रद्द हुआ सलमान की ‘राधे’ का अजरबैजान शूट, क्रू मेंबर्स को वापस बुलाया गया

बॉलीवुड डेस्क. सलमान खान इन दिनों ‘राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसके लिए वे एक्ट्रेस दिशा पाटनी के साथ अजरबैजान की राजधानी बाकू जाने वाले थे। हालांकि, रिपोर्ट्स की मानें तो कोरोनावायरस के डर के चलते उन्होंने फिल्म का यह शेड्यूल रद्द कर दिया है। बाकू में फिल्म का एक गाना और एक्शन सीक्वेंस शूट होने वाली थी।

बाकू पहुंचे क्रू को वापस बुलाया गया
रिपोर्ट्स में यूनिट के एक मेंबर के हवाले से लिखा गया है, “कोरोनावायरस के प्रकोप को देखते हुए बड़ी यूनिट के साथ विदेश जाना खतरनाक हो सकता है। इसका कोई मतलब नहीं है। अब यह कहीं और शूट करना होगा।” रिपोर्ट में यह भी कहा जा रहा है कि कुछ क्रू मेंबर्स शूट की तैयारी के लिए बाकू पहुंच चुके हैं, जिन्हें वापस बुला लिया गया है।

ईद पर रिलीज होगी फिल्म
‘राधे : योर मोस्ट वांटेड’ का निर्देशन प्रभुदेवा कर रहे हैं। सलमान और दिशा इस फिल्म के लिए दूसरी बार साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले दोनों ने ‘भारत’ में स्क्रीन शेयर की थी। सलमान खान, उनके भाई सोहेल और बहनोई अतुल अग्निहोत्री साथ मिलकर इसे सलमान खान प्रोडक्शन, सोहेल खान प्रोडक्शन और रियल लाइफ प्रोडक्शन के बैनर्स तले प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म इसी साल ईद के मौके पर रिलीज होगी।

Salman Khan cancels Azerbaijan shoot Of Radhe – Your Most Wanted Bhai Due To Coronavirus Scare

Source: DainikBhaskar.com

Related posts