लालू यादव ने रिम्‍स में फिर सजाई सियासी दरबार, जेल नियमों की उड़ाईं धज्जियां; खास तस्‍वीरें – दैनिक जागरण

Publish Date:Fri, 06 Mar 2020 12:07 PM (IST)

रांची, [जागरण स्‍पेशल]। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पूरे रौ में हैं। चारा घोटाले के चार मामलों में सजायाफ्ता लालू भले बिरसा मुंडा जेल के कैदी हों, लेकिन सुरक्षा नियमों को ताक पर रखकर और जेल नियमों की धज्जियां उड़ाकर वे बेरोकटोक किसी से भी मिल रहे हैं। झारखंड में महागठबंधन की नई सरकार आने के बाद से ही लालू के सियासी दरबार लगाने के चर्चे आम हैं। ऐसे में गुरुवार को रांची के रिम्स में एक बार फिर सजा लालू दरबार, तब यहां तमाम नियम ताक पर रख दिए गए। दैनिक जागरण के फोटोग्राफर संजय सुमन ने लालू से मिलने वाले मुलाकातियों की तस्‍वीरें कैमरे में कैद की हैं। यहां देखें लालू की खास तस्‍वीरें…

चारा घोटाला के आरोप में रिम्स में इलाजरत लालू प्रसाद यादव से यूं तो मुलाकात के लिए केवल शनिवार का दिन मुकर्रर है, वहीं बगैर जेल प्रशासन की अनुमति से उनसे कोई मिल भी नहीं सकता, लेकिन कई बार ये नियम टूटते नजर आते हैं। गुरुवार को भी रांची के रिम्स के पोर्टिको में लालू का दरबार सजा दिखा। पुलिस का एक जवान भी मौके पर मौजूद रहा।

बिहार में साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव और लालू के छोटे बेटे तेजस्‍वी यादव की बेरोजगारी यात्रा को लेकर लालू से मिलने गुरुवार को रिम्‍स में कई लोग पहुंचे। यहां देर तक लालू का दरबार लगा। पेइंग वार्ड के पोर्टिको में घंटों नेता-कार्यकर्ता का जमावड़ा लगा रहा। इस बीच बिना किसी रोक के लालू के कई खास लोगों का यहां आना-जाना देर तक चलता रहा।

Posted By: Alok Shahi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

Related posts