भाई इब्राहिम के साथ सारा अली खान ने शेयर की बिकिनी में तस्वीरें, ट्रोलर्स ने कहा-‘दीदी, थोड़ी शर्म कर लो’

बॉलीवुड डेस्क. सारा अली खान के भाई और सैफ अली खान-अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान 19 साल के हो गए हैं। सारा ने इस मौके पर इंस्टाग्राम पर इब्राहिम के साथ कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं जो कि मालदीव हॉलिडे की हैं और इनके साथ एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा। सारा ने लिखा, ‘जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं भाई। आपको इतना ज्यादा प्यार करती हूं कि आपको पता भी नहीं होगा और आपको आज बहुत मिस कर रही हूं। काश मैं आपके साथ होती।’

ट्रोल हो गईं सारा:सारा की यह पोस्ट ट्रोलर्स को रास नहीं आई क्योंकि तस्वीरों में सारा भाई के साथ बिकिनी पहनकर पोज करती दिख रही हैं। ट्रोलर्स ने उन्हें ट्रोल करते हुए कई कमेंट लिखे. किसी ने लिखा, दीदी थोड़ी शर्म तो कर लेती तो किसी ने लिखा, जन्मदिन पर बधाई देने के लिए आपको यही तस्वीर मिली थी? एक यूजर ने लिखा-भाई के साथ ऐसे कौन पोज देता है?

बनारस में शूट कर रही हैं सारा: सारा इब्राहिम के साथ मुंबई में नहीं हैं क्योंकि वह आनंद एल राय की अगली फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग बनारस में कर रही हैं। इस फिल्म की शूटिंग 5 मार्च से ही शुरू हुई है. फिल्म में सारा अक्षय कुमार और धनुष के साथ नजर आएंगी।

बॉलीवुड में डेब्यू करना चाहते हैं इब्राहिम: सारा की ही तरह इब्राहिम भी बॉलीवुड में डेब्यू करने की इच्छा रखते हैं। इस बात का जिक्र सारा ने खुद एक इंटरव्यू में किया था और कहा था कि मैंने इब्राहिम को कहा है कि शोबिज केवल ग्लैमर की चकाचौंध ही नहीं है बल्कि इसमें कड़ी मेहनत भी करनी पड़ती है। हालांकि सारा ने कहा कि उन्होंने इब्राहिम को कई प्ले भी परफॉर्म करते हुए देखा है और उनमें गजब का टैलेंट है लेकिन बहन होने के नाते वह अपने भाई में कमी भी नहीं ढूंढ पाती हैं।

Sara Ali Khan wishes brother Ibrahim on birthday with photos from Maldives holiday

Source: DainikBhaskar.com

Related posts