MP का सियासी ड्रामाः चार्टर्ड प्लेन से कांग्रेस विधायकों को लाया जा रहा भोपाल – News18 हिंदी

मध्य प्रदेश में मची सियासी उथल-पुथल. (फाइल फोटो)

मध्य प्रदेश में चल रहे सियासी ड्रामे के बीच गुरुग्राम के होटल में ठहराए गए विधायकों को भोपाल ले जाने की हो रही तैयारी.

  • Share this:
भोपाल. मध्य प्रदेश में चल रहे सियासी ड्रामे के बीच कांग्रेस विधायकों को चार्टर्ड प्लेन से भोपाल लाए जाने की बात सामने आई है. मंगलवार देर रात से शुरू हुए इस घटनाक्रम में कहा गया था कि बीजेपी ने कथित तौर पर कांग्रेस के 11 विधायकों को हरियाणा के गुरुग्राम में स्थित एक होटल में रखा था. कांग्रेस नेता पीसी शर्मा ने आरोप लगाया था कि कमलनाथ सरकार (Kamal Nath Government) को अस्थिर करने को लेकर बीजेपी ने 11 विधायकों को पाला बदलने के लिए 35 करोड़ रुपये का ऑफर दिया था. अब इन्हीं में से 4-5 विधायकों को चार्टर्ड प्लेन से भोपाल ले जाए जाने की बात सामने आई है.

इससे पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने दिल्ली में दावा किया था कि इनमें से 7 विधायकों को बीजेपी के ‘कब्‍जे’ से मुक्‍त करा लिया गया है. अब सिर्फ 4 विधायक ही बीजेपी के पास हैं. इस बीच, सूत्रों के हवाले से खबर मिली थी कि इन सभी विधायकों को कर्नाटक के एक रिजॉर्ट में शिफ्ट किया जा सकता है. आपको बता दें कि मानेसर के एक होटल में विधायकों के होने की सूचना पर कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता दिग्विजय सिंह, पार्टी नेता जीतू पटवारी और जयवर्धन सिंह के साथ होटल पहुंच गए थे.

[embedded content]

कमलनाथ सरकार के मंत्री जीतू पटवारी ने विधायकों की खरीद-फरोख्त को लेकर बीजेपी के ऊपर आरोप लगाया था. जीतू पटवारी ने कहा था कि बीजेपी गलत तरीकों का इस्तेमाल कर सरकार तोड़ने की कोशिश कर रही है. लेकिन बीजेपी की ऐसी कोई कोशिश कामयाब नहीं होगी. हमारे सब विधायक हमारे साथ हैं, बल्कि बीजेपी के भी कई विधायक हमारे संपर्क में हैं.ये भी पढ़ें :-

मध्य प्रदेश: कमलनाथ के मंत्री का दावा- हमारे संपर्क में हैं BJP के 12 विधायक
दिग्विजय बोले- सरकार पर नहीं कोई खतरा, शिवराज बताएं रात में क्या-क्या हुआ…OPINION: मध्य प्रदेश में कांग्रेस की गुटबाजी का नतीजा है हॉर्स ट्रेडिंग
सियासी संकट का एपिसेंटर क्यों बनता है गुरुग्राम?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 4, 2020, 3:20 PM IST

Related posts