गुडगांव : पेटीएम का कर्मचारी कोरोनावायरस से संक्रमित, बाकियों को जांच का सुझाव – अमर उजाला

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, गुरुग्राम
Updated Wed, 04 Mar 2020 09:41 PM IST

ख़बर सुनें

गुरुग्राम में पेटीएम के कर्मचारी को जांच में कोरोना वायरस से संक्रमित पुष्टि हो गई है। कंपनी ने बुधवार ने को बयान जारी कर यह जानकारी दी हे। बयान में कंपनी ने कहा कि कर्मचारी हाल ही में इटली से छुट्टियां बिताकर लौटा था, जो कोरोनो वायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित देशों में से एक है।

विज्ञापन

 

बयान के अनुसार कंपनी ने अपने सभी कर्मचारियों को अगले कुछ दिनों के लिए घर से काम करने की सलाह दी है, जबकि कंपनी की गुरुग्राम इकाई में सफाई की जा रही है।कंपनी ने बताया कि कर्मचारी को उचित उपचार दिया जा रहा है। एहतियात के तौर पर टीम के सभी सदस्यों को तुरंत कोरोनावायरस की जांच के लिए सुझाव दिया है।

कंपनी ने कोरोनावायरस से संक्रमित कर्मचारी मिलने के बाद कंपनी एनसीआर में अपने सभी कार्यालयों की साफ-सफाई करवा रही है। चूंकि इसमें कुछ दिन लगने की संभावना है, इसलिए कंपनी 5 और 6 मार्च को एनसीआर में अपने कार्यालय बंद रखेगी और कर्मचारियों को घर से ही काम करने के निर्देश दिए हैं।

कंपनी ने सावधानी के तौर गुरुग्राम कार्यालय में कर्मचारियों से जुड़े हैं और उन्हें दो सप्ताह के लिए घर से काम करने और सभी आवश्यक सावधानी बरतने को कहा है।

Related posts