राहुल पर कर्नाटक BJP का तंज, कहा- एंटोनिया अल्बिना का नहीं, ये मोदी का शासन है – आज तक

  • पीएम मोदी ने सोशल मीडिया छोड़ने को लेकर किया ट्वीट
  • राहुल गांधी ने कसा तंज, बीजेपी कर्नाटक ने किया पलटवार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म छोड़ने पर विचार कर रहे हैं. उन्होंने एक ट्वीट में लिखा, ‘इस रविवार, फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर सोशल मीडिया अकाउंट्स को छोड़ने की सोच रहा हूं. आप सभी को पोस्ट करता रहूंगा.’ उन्होंने अपने व्यक्तिगत ट्विटर हैंडल से इसकी जानकारी दी.

प्रधानमंत्री मोदी के इस ट्वीट के बाद सियासी हलचल भी तेज हो गई है. पीएम के ट्वीट पर राहुल गांधी ने तंज कसा तो बीजेपी कर्नाटक ने भी पलटवार करने में देर नहीं की. राहुल गांधी ने पीएम मोदी के ट्वीट पर लिखा, ‘नफरत को छोड़िए, सोशल मीडिया नहीं.’ इस पर बीजेपी कर्नाटक ने लिखा, ‘भारत में अब राजीव फिरोज गांधी या एडविज एंटोनिया अल्बिना मेनो का शासन नहीं है. ये प्रधानमंत्री मोदी की सत्ता है. आशा है कि आप इस सच्चाई को महसूस करेंगे.

लोगों में हैरानी, कर रहे गुजारिश

प्रधानमंत्री मोदी के इस ट्वीट से लोगों में हैरानी है. उनके ट्विटर हैंडल पर लोग पोस्ट कर उनसे ऐसा न करने की गुजारिश कर रहे हैं. कुछ ट्वीट में यह भी लिखा गया है कि उनकी वजह से वे ट्विटर से जुड़े, इसलिए वे सोशल मीडिया छोड़ने का फैसला न लें. ट्विटर पर प्रधानमंत्री मोदी के 5 करोड़ 33 लाख और फेसबुक पर 4 करोड़ 45 लाख फॉलोवर हैं. इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोवरों की संख्या 3 करोड़ 52 लाख है.

इस रविवार सोशल मीडिया को अलविदा कह सकते हैं PM मोदी, किया चौंकाने वाला ट्वीट

सोशल मीडिया यूजर्स शॉक्ड, पीएम मोदी से अपील- सर प्लीज ट्विटर न छोड़ें

नए आइडिया का कर सकते हैं ऐलान

कहा जा रहा है कि प्रधानमंत्री किसी नए ‘आइडिया’ का ऐलान कर सकते हैं. इस बारे में रविवार को वे कुछ ऐलान कर सकते हैं. हालांकि अभी इस पर कयासबाजी का दौर जारी है और जब तक रविवार को आधिकारिक तौर पर कुछ घोषित न हो जाए, तब तक इंतजार करने की बात कही जा रही है. बीजेपी का आईटी सेल संभाल रहे अमित मालवीय ने कहा कि फिलहाल इस पर कुछ भी कयास लगाना सही नहीं होगा.

Related posts