पीएम नरेंद्र मोदी के ‘सोशल संन्यास’ से विपक्ष भी कन्फ्यूज, अधीर बोले- संत बनेंगे क्या – नवभारत टाइम्स

हाइलाइट्स

  • पीएम मोदी के सोशल मीडिया छोड़ने के ऐलान से विपक्ष भी कन्फ्यूज
  • कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी का पीएम मोदी पर हमला, पूछा क्या संत बनेंगे
  • चौधरी ने कहा कि मोदी लोगों को धोखे में न रखें, साफ बताएं कि वह ऐसा क्यों कर रहे
  • चौधरी ने कहा कि अगर दंगों का दर्द है तो सोशल मीडिया नहीं पीएम पद छोड़ना चाहिए

नई दिल्ली

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सोशल मीडिया छोड़ने के ऐलान के बाद विपक्षी पार्टियां भी सस्पेंस में हैं। कांग्रेस को भी समझ नहीं आ रहा है कि आखिर मोदी ने ऐसा क्यों कहा है। इस बीच अधीर रंजन चौधरी (लोकसभा में कांग्रेस के नेता) ने मोदी से कहा है कि अगर उन्हें दिल्ली दंगों का दुख है तो सोशल मीडिया नहीं प्रधानमंत्री का पद छोड़ना चाहिए। अधीर ने यह भी कहा कि हो सकता है मोदी ऐसा मौजूदा मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए कर रहे हों। कांग्रेस नेता ने यह भी पूछा कि क्या अब मोदी साधु-संत बन जाएंगे।

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि देश में ऐसे कई उदाहरण हैं जब नैतिकता के आधार पर पद छोड़ा गया हो। उन्होंने लाल बहादुर शास्त्री का उदाहरण दिया। कहा कि रेल हादसे के बाद उन्होंने रेल मंत्री का पद छोड़ा था।

‘डिजिटल पुजारी सोशल मीडिया छोड़ेगा तो कहां जाएगा’

आगे अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि मोदी हर वक्त डिजिटल की बात करते हैं। उनके जैसा डिजिटल पुजारी अगर सोशल मीडया छोड़ेगा तो कहां जाएगा। क्या मोदी साधु-संत बनेंगे। क्या वह मानसरोवर चले जाएंगे।

धोखे में न रखें पीएम: चौधरी

कांग्रेस नेता अधीर रंजन ने आगे यह भी कहा कि ऐसे आधा ऐलान करना लोगों को धोखे में रखने जैसा है। उन्हें जनता को बताना चाहिए कि पूरी बात क्या है। चौधरी ने कयास लगाए कि हो सकता है कि दिल्ली दंगों से मोदी दुखी हों और इसपर कुछ बोलें।

सोशल मीडिया के स्टार हैं पीएम मोदी

पीएम मोदी के ट्विटर पर 5.3 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। फेसबुक पर पीएम मोदी को 4.4 करोड़ लोग फॉलो करते हैं। इंस्टाग्राम पर पीएम मोदी स्टार हैं और यहां उन्हें 3.5 करोड़ से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। यूट्यूब पर पीएम मोदी के 45 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

NBT

Related posts