कोरोना वायरस: सरकार ने जारी की ट्रैवल एडवायज़री, इन 5 देशों के वीज़ा सस्पेंड – News18 इंडिया

उत्तर प्रदेश में भी कोरोना वायरस के छह केस पॉजिटिव पाए गए हैं.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) ने नोवेल कोरोना वायरस (Corona Virus) से निपटने की तैयारी की मंगलवार को गहन समीक्षा की. इसके साथ ही प्रधानमंत्री ने कहा कि कोरोना वायरस से घबराने की जरूरत नहीं है.

  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर सरकार ने ट्रैवल एडवायजरी जारी की है. सरकार ने पांच देशों के सभी वीजा और ई-वीज़ा को निलंबित कर दिया है. ये पांच देश दक्षिण कोरिया, चीन, ईरान, इटली, जापान हैं. बता दें वीजा तीन मार्च या उससे पहले इटली, ईरान, दक्षिण कोरिया, जापान के उन नागरिकों को जारी किए गए नियमित वीजा/ ई-वीजा निलंबित किए गए जिन्होंने भारत में प्रवेश नहीं किया है.

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश में भी कोरोना वायरस के छह केस पॉजिटिव पाए गए हैं. संक्रमित परिवार के सभी 23 सदस्यों के सैंपल जांच के लिए पुणे भेजे गए हैं. वहीं सभी संक्रमित लोगों को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल भेज दिया गया है.

वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने नोवेल कोरोना वायरस से निपटने की तैयारी की मंगलवार को गहन समीक्षा की. इसके साथ ही प्रधानमंत्री ने कहा कि कोरोनावायरस से घबराने की जरूरत नहीं है.

प्रधानमंत्री ने अपने ट्वीट में कहा, “कोविड 19 से निपटने की तैयारी की गहन समीक्षा की . विभिन्न मंत्रालय और राज्य साथ मिलकर काम कर रहे हैं, जो भारत आने वाले लोगों की जांच से लेकर त्वरित चिकित्सा उपचार प्रदान करने के संबंध में है.”

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 3, 2020, 3:52 PM IST

Related posts