बंगाल में गरजे अमित शाह, बोले- हम पर हमला हुआ तो घर में घुसकर मारेंगे, डरकर रहें देश बांटने वाले – अमर उजाला

सीएए केसमर्थन में रैली को संबोधित कर रहे हैं अमित शाह
– फोटो : Twitter

ख़बर सुनें

पश्चिम बंगाल दौरे पर पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह ने इशारों-इशारों में पाकिस्तान को दो टूक संदेश देते हुए कहा, हम दुनिया में शांति चाहते हैं और यदि हम पर हमला हुआ तो घर में घुसकर मारेंगे। किसी का नाम लिए बगैर उन्होंने कहा कि जो लोग देश बांटना चाहते हैं और शांति बाधित करते हैं, उन्हें राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (एनएसजी) से डरना चाहिए। 

विज्ञापन

राजारहाट इलाके में एनएसजी के नए परिसर 29 स्पेशल कंपोजिट ग्रुप कॉप्लेक्स का उद्घाटन करने के बाद शाह ने कहा, सुरक्षा के क्षेत्र में भारत का नाम आज पूरे विश्व के अंदर सम्मान के साथ लिया जाता है। भारत अपने जवानों के खून का बदला दुश्मनों के घर में जाकर लेने की क्षमता रखता है।

सर्जिकल स्ट्राइक और बालाकोट एयर स्ट्राइक से पहले दुनिया के केवल दो देशों अमेरिका और इस्राइल को दुश्मन की सीमा के अंदर घुसकर अपने सैनिकों की हत्या का बदला लेने के लिए जाना जाता था, लेकिन मेरा मानना है कि अब भारत का नाम भी इस सूची में शामिल हो गया है।

उन्होंने कहा, पीएम मोदी के नेतृत्व में आतंकवाद को किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा, नरेंद्र मोदी सरकार ने एक अलग सक्रिय रक्षा नीति बनाई है। अपने देश में रक्षा और विदेश नीति में लंबे अरसे तक घालमेल रहा। कोई समझ ही नहीं पा रहा था कि रक्षा नीति क्या है और विदेश नीति क्या है। मोदी जी ने इसे स्पष्ट किया।

उन्होंने कहा, हम पूरी दुनिया में शांति चाहते हैं। हमारे 10,000 वर्षों के इतिहास में भारत ने कभी किसी पर हमला नहीं किया। मगर, हम किसी को भी अपने देश की शांति में खलल नहीं डलाने देंगे। जो भी हमारे सैनिकों की जान लेगा, उसे बहुत बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी। जो लोग देश को बांटना चाहते हैं और शांति को बाधित करते हैं, उन्हें एनएसजी से डरना चाहिए। अगर वे अभी भी आते हैं, तो उनसे लड़ना और हराना एनएसजी की जिम्मेदारी है।

शाह की रैली में गूंजा गोली मारो…नारा
अमित शाह की रैली में जाने वाले भाजपाइयों के एक गुट ने गोली मारो….का नारा लगाया। शहीद मीनार इलाके में नागरिकता संशोधन कानून(सीएए) के समर्थन में आयोजित रैली में हिस्सा लेने के लिए राज्य के विभिन्न हिस्सों से भारी तादाद में भाजपा के कार्यकर्ता व समर्थक यहां जुटे थे। 

पाकिस्तान को दो टूक संदेश

  • गृह मंत्री का संकेतों में पाकिस्तान को दो टूक संदेश, कहा-आतंकवाद किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं
  • कहा, मोदी सरकार ने बनाई है अलग सक्रिय रक्षा नीति, जवानों के खून का बदला लेेने की क्षमता है भारत में
  • सर्जिकल स्ट्राइक और बालाकोट के बाद अमेरिका-इस्राइल के बराबर खड़ा हुआ भारत
विज्ञापन

आगे पढ़ें

ममता पर बरसे, आपको घुसपैठिये ही क्यों अच्छे लगते हैं, नागरिकता देने का क्यों कर रहीं विरोध

विज्ञापन

Related posts