दिलीप घोष का पलटवार, बोले- शाह के सामने मिमियाती हैं ममता, बाहर करती हैं राजनीति – आज तक

  • ममता ने दिल्ली हिंसा को सुनियोजित नरसंहार बताया था
  • रविवार को गृह मंत्री शाह ने कोलकाता में की थी रैली

पश्चिम बंगाल में सियासी बयानबाजी का दौर जारी है. भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला बोला है. दरअसल, ममता बनर्जी ने दिल्ली हिंसा को सुनियोजित नरसंहार बताते हुए केंद्र से बीजेपी को हटाने का आह्वान किया था.

ममता बनर्जी के इस बयान पर दिलीप घोष ने कहा कि जब ममता बनर्जी गृहमंत्री अमित शाह के सामने बैठती हैं तब वो इस तरीके का मुद्दा नहीं उठातीं. ममता जब अमित शाह के सामने होती हैं तो मिमियाती हैं और बाहर राजनीति करने लगती हैं. उन्हें गृह मंत्री के सामने ये बोलना चाहिए था.

बता दें कि तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने सोमवार को कहा कि दिल्ली की हिंसा सुनियोजित नरसंहार है. ममता ने केंद्र से बीजेपी को हटाने का आह्वान भी किया. उन्होंने कहा कि हम आज संकल्प लेते हैं कि जब तक तानाशाह सरकार को जड़ से उखाड़ नहीं फेंकते तब तक हम रुकेंगे नहीं.

कोलकाता: बीजेपी के 3 कार्यकर्ता गिरफ्तार, शाह की रैली में जाते हुए लगाए थे गोली मारो…के नारे

ममता बनर्जी ने कहा कि दिल्ली हिंसा एक नरसंहार है और बीजेपी ने अभी तक इसके लिए माफी नहीं मांगी. ऊपर से उनकी बेशर्मी देखिए यहां आकर कहते हैं कि वे बंगाल लेकर जाएंगे. पश्चिम बंगाल की सीएम ने कहा कि उत्तर प्रदेश जाकर देखिए लोगों को बोलने तक की आजादी नहीं है.

शाह ने ममता बनर्जी पर बोला था हमला

रविवार को गृह मंत्री अमित शाह ने शहीद मीनार इलाके में एक रैली की थी. इस दौरान शाह ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी व उनके भतीजे अभिषेक पर निशाना साधते हुए कहा था कि अगले साल के विधानसभा चुनाव के बाद कोई शहजादा राज्य का मुख्यमंत्री नहीं बनेगा. विधानसभा चुनाव में बीजेपी को ‘दो तिहाई बहुमत’ मिलेगा.

‘वहां नहीं रह सकती जहां कपिल मिश्रा हो’, दिल्ली हिंसा के बाद BJP नेता ने पार्टी छोड़ी

शाह ने कहा, लोकसभा चुनाव से पहले ममता दीदी कहती थीं कि बीजेपी उम्मीदवार अपनी जमानत राशि खो देंगे, लेकिन पहली बार हमने राज्य की 42 में से 18 सीटें जीतीं. ममता दीदी आंकड़े देख सकती हैं. आने वाले विधानसभा चुनाव में भी बीजेपी को दो-तिहाई बहुमत मिलेगा और वह सरकार बनाएगी.

Related posts