फनी मीम्स देखकर इवांका ट्रंप बोलीं- मैंने भारत में कई दोस्त बनाए – आज तक

  • वायरल हो रहे इवांका ट्रंप के मीम्स
  • हाल ही में भारत के दौरे पर आई थीं

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप का फनी मीम्स पर रिएक्शन आया है. हाल ही में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ बेटी इवांका ट्रंप भी भारत पहुंची थीं और उन्होंने ताजमहल का दीदार किया था. ताजमहल की उनकी फोटो काफी वायरल हुई थी. इस पर कई मीम्स भी बने, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं.

एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ ने ट्विटर पर इवांका ट्रंप के साथ एक मीम भी शेयर की थी. इस पर इवांका ट्रंप ने रिप्लाई करते हुए कहा कि मुझे शानदार ताजमहल पर ले जाने के लिए धन्यवाद. यह एक ऐसा अनुभव था, जिसे मैं कभी नहीं भूलूंगा.

वहीं, दिलजीत ने ताजमहल के सामने इवांका ट्रंप के साथ बैठे हुए अपनी मीम शेयर कर लिखा था. ‘पीछे ही पड़ गई, कहती है ताज महल जाना ताज महल जाना…मैं फिर ले ही गया और क्या करता.’

वहीं, एक दूसरे ट्विटर यूजर के पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए इवांका ट्रंप ने लिखा, ‘मैं भारतीय लोगों की गर्मजोशी की सराहना करता हूं. मैंने कई नए दोस्त बनाए.’

जब डोनाल्ड ट्रंप के शाही डिनर में पहुंच गया बंदर, रहमान ने शेयर किया वीडियो

बता दें कुछ समय पहले अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पत्नी मेलानिया ट्रंप और बेटी इवांका के साथ भारत दौरे पर आए थे. इस दौरान वे ताजमहल भी गए. ताजमहल के सामने व्हाइट एंड रेड फ्लोरल ड्रेस में इवांका की यह फोटो काफी वायरल हुई थी. इसके बाद से लोगों ने इस फोटो के फनी मीम्स बनाना शुरू कर दिए थे.

भारत दौरे पर दिखा इवांका का स्टाइलिश अंदाज, सुर्खियों में रही ये 3 ड्रेस

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी और सलाहकार इवांका ट्रंप सबसे पहले 2017 में भारत आई थीं. तब इवांका हैदराबाद में ग्लोबल एंटरप्रेन्योर समिट में शिरकत करने भारत आई थीं.

Related posts