UAE में एक भारतीय व्यक्ति की गई जान, पत्नी को आग से बचाने में झुलसा 90 फीसदी

अनिल निनान, पत्नी नीनू और बेटे के साथ

UAE में एक भारतीय व्यक्ति घर में लगी आग से पत्नी को बचाने की कोशिश में बुरी तरह झुलस गया था. पत्नी की हालत तो स्थिर बनी हुई है लेकिन उसके पति ने दम तौड़ा दिया.

News18Hindi
Last Updated:
February 17, 2020, 1:13 PM IST

Share this:

दुबई. संयुक्त अरब अमीरात (UAE) के आबू धाबी (Abu Dhabi) में एक भारतीय व्यक्ति की जलने के कारण मौत हो गई. दरअसल यह घटना पिछले हफ्ते की है जब वह अपने घर में लगी आग से पत्नी को बचाने की कोशिश में बुरी तरह झुलस गया था. पत्नी की हालत तो स्थिर बनी हुई है लेकिन उसके पति ने दम तौड़ा दिया.खलीज टाइम्स के मुताबिक, पिछले सोमवार को केरल के रहने वाले अनिल निनान के घर में संभवत: शॉर्ट सर्किट के कारण आग लग गई थी. सेंट थॉमस मार थोमा चर्च के एक अधिकारी सोजन थॉमस के हवाले से अखबार ने लिखा, घटना की पूरी जानकारी नहीं है. लेकिन निनान की पत्नी नीनू गलियारे में थी जब वह आग की चपेट में आई. उस वक्त अनिल बेडरूम में थे. वह पत्नी को बचाने के लिए भागे लेकिन खुद भी आग की चपेट में आ गए.दंपति को सोमवार रात उम्म अल क्वैन के शेख खलीफा जनरल अस्पताल में ले जाया गया. बाद में उन्हें गंभीर देखभाल के लिए मंगलवार को अबू धाबी के मफराक अस्पताल में ट्रांसफर कर दिया गया.आग के कारण निनान 90 फीसदी झुलस गए थे, उनकी पत्नी भी झुलसी लेकिन उनकी हालत स्थिर है. इन लोगों का चार साल का एक बेटा भी है. (भाषा इनपुट के साथ)ये भी पढ़ें: सऊदी अरब ने यमन में किया एयर स्टाइक, 30 से ज्यादा आम नागरिकों की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 17, 2020, 1:09 PM IST
Source: News18 News

Related posts