Tejas First Look: द‍िल जीत लेगा कंगना रनौत का ये फाइटर पायलेट लुक

‘तेजस’ की शूटिंंग जल्‍द ही शुरू होगी.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी अगली फिल्‍म ‘तेजस’ (Tejas) पर द‍िए बयान में कहा, ‘ अक्‍सर वर्दी में हमारी महिला अधिकारियों की कुर्बानी पर हमारे देश में ज्‍यादा ध्‍यान नहीं दिया जाता.’

News18Hindi
Last Updated:
February 17, 2020, 10:43 AM IST

Share this:

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी अगली फिल्‍म ‘तेजस’ (Tejas) का फर्स्‍ट लुक पोस्‍टर रिलीज कर दिया है. इस नई तस्‍वीर में कंगना रनौत इंडियन एयरफोर्स (Indian Air Force) की पायलेट बनी नजर आ रही हैं. वहीं उनके पीछे फाइटर प्‍लेन खड़ा नजर आ रही है. कंगना की ये नई फिल्‍म जाबांज फाइटर पायलेट की कहानी है. दरअसल इंडियन एयरफोर्स ने साल 2016 में महिलाओं को कॉम्‍बैट सर्विसेज में लेना शुरू किया है और ‘तेजस’ ऐसी ही जाबांज महिला फाइटर पायलेटों की कहानी बयां करेगी.आप भी देखें इस फिल्‍म का फर्स्‍ट लुक.For all the brave hearted and strong headed women in Uniform who make sacrifices for our nation day in and day out .Kangana to play an airforce pilot in her next , titled – TEJAS#KanganaRanaut @RonnieScrewvala #SarveshMewara @nonabains @rsvpmovies #Tejas pic.twitter.com/m4qHNJufAL— Team Kangana Ranaut (@KanganaTeam) February 17, 2020अपनी इस नई फिल्‍म के बारे में बात करते हुए कंगना ने कहा, ‘ अक्‍सर वर्दी में हमारी महिला अधिकारियों की कुर्बानी पर हमारे देश में ज्‍यादा ध्‍यान नहीं दिया जाता. ‘तेजस’ में मुझे ऐसी ही एक फीमेल एयरफोर्स पायलेट बनने का मौका मिल रहा है जो खुद से पहले देश को रखती है. मैं उम्‍मीद करती हूं कि हम इस फिल्‍म के माध्‍यम से आज के युवाओं में देशभक्ति की भावना और गर्व पैदा कर सकें. मैं इस फिल्‍म के लिए काफी उत्‍साहित हूं.’बता दें कि ये फिल्‍म इसी साल गर्मियों में फ्लोर पर जाएगी और अगले साल अप्रैल में रिलीज होने वाली है. फिल्‍म का निर्देशन सर्वेश मेवाड़ा कर रहे हैं और उन्‍होंने ही इस कहानी को लिखा भी है.
कंगना की पिछली फिल्‍म ‘पंगा’ बॉक्‍स ऑफिस पर ठीक-ठाक प्रदर्शन कर पाई थी. ‘पंगा’ में वह एक ऐसी कबड्डी प्‍लेयर बनी नजर आईं जो शादी और बच्‍चे के बाद अपने परिवार में बिजी हो जाती है. लेकिन फिर उसके परिवार ही उसे खेल की दुनिया में वापस आने की प्रेरणा देता है.इसके अलावा कंगना इन दिनों फिल्‍म ‘थलाइवी’ की तैयारी में लगी हैं, जिसमें वह तमिलनाडु की राजनीति का सबसे बड़ा नाम रहीं दिवंगत जयललिता के किरदार में नजर आने वाली हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 17, 2020, 10:43 AM IST
Source: News18 News

Related posts