Mobiles Bonanza Sale: इन स्मार्टफोन पर मिल रहा है जबरदस्त डिस्काउंट

Publish Date:Mon, 17 Feb 2020 09:53 AM (IST)

नई दिल्ली, टेक डेस्क। ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart एक बार फिर से Mobiles Bonanza sale लेकर आई है। ये सेल 17 फरवरी यानि आज से शुरू की गई है और 21 फरवरी तक चलेगी। इस सेल में आपको कई शानदार स्मार्टफोन को डिस्काउंट ऑफर के साथ खरीदने का मौका मिलेगा। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार आप हर दिन एक नई डील का लाभ उठा सकते हैं। सेल में आप Samsung से लेकर Apple तक ​कई डिवाइस को बेहद कम कीमत में खरीद सकते हैं। आइए जानते हैं Flipkart Mobile Bonanza सेल में मिलने वाले ऑफर्स के बारे में। 
Flipkart Mobile Bonanza सेल में आप ICICI Bank के क्रेडिट या डेबिट कार्ड पर 10 प्रतिशत तक का इंस्टैंट डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। 17 से 21 फरवरी तक चलने वाली इस सेल में कई स्मार्टफोन पर नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन और एक्सचेंज ऑफर की भी सुविधा दी जा रही है। जिसका लाभ उठा कर यूजर्स फोन को बेहर कम कीमत में घर ले जा सकते हैं। इसके अलावा अन्य ऑफर्स की बात करें तो Axis Bank Buzz क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत का एक्स्ट्रा ऑफ दिया जा रहा है। 

Flipkart’s Mobile Bonanza is back with Up to 60% off on the Best-selling Phones. Have you booked your calendars yet?— Flipkart (@Flipkart)
February 14, 2020

Flipkart Mobile Bonanza सेल में आप Samsung Galaxy A50 स्मार्टफोन को डिस्काउंट ऑफर का लाभ उठाकर केवल 12,999 रुपये में खरीद सकते हैं। फोन में 25MP + 5MP + 8MP का​ ट्रिपल रियर कैमरा और 25MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप के लिए इसमें 4,000एमएएच की बैटरी मौजूद है। 

वहीं iphone xs पर भी शानदार डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। इस स्मार्टफोन के 64जीबी स्टोरेज मॉडल को आप केवल 59,999 रुपये में खरीद सकते हैं। फोन पर नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन मौजूद है और इसे 9,167 रुपये की EMI के साथ खरीदा जा सकता है। इसमें 12MP + 12MP का ड्यूल रियर कैमरा और 7MP का फ्रंट कैमरा उपलब्ध है।
इसके अलावा Redmi Note 7 Pro स्मार्टफोन को भी Flipkart Mobile Bonanza सेल आकर्षक ऑफर्स के साथ खरीदने का मौका है। इस फोन को आप केवल 9,999 रुपये में खरीद सकते हैं। जबकि इसकी ओरिजनल कीमत 15,999 रुपये है। इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर और नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन भी मौजूद हैं। 

[embedded content]

वहीं अगर आप Realme XT लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो इस फोन की खरीददारी के लिए यह अच्छा मौका है। Flipkart Mobile Bonanza सेल में यह फोन 14,999 रुपये की कीमत के साथ लिस्टेड है। जबकि इसे 16,999 रुपये में लॉन्च किया गया था। यह भारत में लॉन्च होने वाला ऐसा पहला स्मार्टफोन है जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया है। 

Posted By: Renu Yadav

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

Source: jagran.com

Related posts